बोलेरो से टकराई बाइक, एक किशोर की मौत, दूसरा गंभीर ..

आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल किशोर को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है. 




- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर कृतपुरा के समीप हुई घटना
- अज्ञात बोलेरो चालक की तलाश कर रही है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर कृतपुरा के समीप मंगलवार की रात तकरीबन 11 बजे बाइक और बोलेरो की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल किशोर को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है. इस दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक अपना वाहन लेकर भाग निकला जिसकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के आदर्श नगर मोहल्ले के निवासी सुरेंद्र कुमार के पुत्र 15 वर्षीय किशोर आशीष कुमार तथा चरित्रवन निवासी पप्पू पटेल के 16 वर्षीय पुत्र मनजीत उत्तर प्रदेश से बक्सर की तरफ लौट रहे थे. इसी बीच कृतपुरा के समीप उनकी बाइक बक्सर की तरफ से जा रही एक बोलेरो में टकरा गई. इस टक्कर में दोनों किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने आशीष कुमार की मृत्यु की पुष्टि कर दी वहीं बेहतर इलाज के लिए मनजीत को अन्यत्र रेफर कर दिया गया, जिसे लेकर परिजन वाराणसी ट्रामा सेंटर चले गए.

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं. ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है की बाइक और बोलेरो वाहन दोनों की गति काफी तेज होगी. फिलहाल पुलिस अज्ञात बोलेरो चालक की तलाश कर रही है. वहीं बाइक को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया है.













Post a Comment

0 Comments