वीडियो : ऐसा करने वाले दूल्हा-दुल्हन को मिला प्रशासन से सम्मान ..

नया बाजार निवासी मंगलेश प्रसाद के परिवार के द्वारा आयोजित विवाह समारोह में सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने के कारण उन्हें स्वस्थ सर्वेक्षण टीम के द्वारा सम्मानित किया गया है, जिसमें वर-वधू को उपहार और प्रशस्ति पत्र देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई है.





- स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत किया गया सम्मान
- नगर परिषद की इओ समेत पूरी टीम ने पहुंच किया सम्मान 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत सिंगल यूज़ प्लास्टिक के उपयोग के बिना विवाह समारोह संपन्न कराने वाले परिवार को सम्मानित किया गया. सर्वप्रथम वर-वधू को उपहार व प्रशस्ति पत्र दिया गया तत्पश्चात आयोजनकर्ता को भी सम्मानित किया गया. जीरो वेस्ट वेडिंग के तर्ज पर आयोजित इस विवाह समारोह में किसी भी रूप में सिंगल यूज़ प्लास्टिक का प्रयोग नहीं किया गया.



जानकारी देते हुए नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि नगर के नया बाजार निवासी मंगलेश प्रसाद के परिवार के द्वारा आयोजित विवाह समारोह में सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने के कारण उन्हें स्वस्थ सर्वेक्षण टीम के द्वारा सम्मानित किया गया है, जिसमें वर-वधू को उपहार और प्रशस्ति पत्र देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई है.

सम्मानित करने पहुंची टीम में कार्यपालक पदाधिकारी के साथ-साथ प्रधान सहायक यशवंत सिंह, प्रभारी लेखापाल संतोष सिंह सहायक संतोष केशरी, सफाई निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह, नवीन कुमार पांडेय, राहुल सिंह, रोशन सिंह आदि मौजूद थे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments