वॉलीबॉल की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बक्सर के युवा का हुआ चयन ..

सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने भी हर्ष व्यक्त किया है. उनके साथ-साथ कई बुद्धिजीवियों तथा खेल प्रेमियों ने भी आयुष के साथ-साथ उनके पिता संतोष पांडेय को भी बधाई दी है. सदर विधायक ने कहा कि निश्चित रूप से यह पूरे जिले के लिए गर्व की बात है कि जब बक्सर का कोई युवा राष्ट्रीय स्तर पर बिहार के साथ-साथ बक्सर के नाम को ऊंचा करने जा रहा है.







- 8 जनवरी तक दिल्ली में आयोजित होगी प्रतियोगिता
- बरौनी से 1 जनवरी को प्रस्थान करेगी युवाओं की टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर निवासी युवा खिलाड़ी को दिल्ली में राष्ट्रीय सब जूनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता में शामिल हो रही बिहार की टीम में स्थान मिला है. बक्सर निवासी आयुष कुमार पांडेय बक्सर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के जिला उपसचिव तथा रेफरी संतोष पांडेय के छोटे पुत्र हैं. यह प्रतियोगिता आगामी 2 जनवरी से 8 जनवरी तक दिल्ली में होगी, जिसके लिए बिहार की टीम बरौनी जंक्शन से 1 जनवरी को रवाना होगी. 




संतोष पांडेय ने बताया कि उनके पुत्र आयुष ने पूर्व में भी विद्यालय स्तरीय राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. वह बक्सर डीएवी स्कूल के छात्र हैं. उन्होंने बताया कि उनके बड़े पुत्र आदित्य कुमार पांडेय भी पिछले ही वर्ष वॉलीबॉल की जूनियर नेशनल गेम में बिहार के तरफ से खेले थे. निश्चित रूप से बड़े भाई की प्रेरणा छोटे के काम आ रही है. उन्होंने बताया कि वर्तमान में वह बक्सर नगर के मारुति कॉलोनी में रहते हैं, जहां उनके दोनों पुत्र अन्य युवाओं को भी वॉलीबॉल खेल की ट्रेनिंग देते हैं.

सदर विधायक समेत तमाम लोगों ने दी बधाई :

बक्सर के युवा के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में खेलने जा रही टीम में चुने जाने पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने भी हर्ष व्यक्त किया है. उनके साथ-साथ कई बुद्धिजीवियों तथा खेल प्रेमियों ने भी आयुष के साथ-साथ उनके पिता संतोष पांडेय को भी बधाई दी है. सदर विधायक ने कहा कि निश्चित रूप से यह पूरे जिले के लिए गर्व की बात है कि जब बक्सर का कोई युवा राष्ट्रीय स्तर पर बिहार के साथ-साथ बक्सर के नाम को ऊंचा करने जा रहा है.







Post a Comment

0 Comments