अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन युवक जख्मी, गंभीर हालत में तीनों रेफर ..

टक्कर के बाद दोनों युवक खून से लथपथ जमीन पर गिर छटपटा रहे थे. राहगीरों की सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक इलाज के दोनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. संवाद संप्रेषण तक उनकी हालत नाजूक बनी हुई थी. 





- डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर अमसारी के पास बाइक से टकराई नीलगाय
- दो युवक जख्मी, स्थिति गंभीर, प्राथमिक इलाज के बाद किए गए रेफर
- चौसा के चुन्नी के समीप भी बाइक और पिकअप में हुई टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सोमवार की शाम अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन युवक जख्मी हो गए तीनों को गंभीर हालत में अन्यत्र रेफर कर दिया गया. पहली घटना चौसा के चुन्नी गांव के समीप हुई जहां एक पिकअप ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी. युवक की पहचान स्थानीय निवासी राहुल कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई. इस टक्कर के बाद पिकअप चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया. घटनास्थल से स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में अन्यत्र रेफर कर दिया गया, जिसके बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी ट्रामा सेंटर चले गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप और बाइक दोनों को जब्त कर लिया है. साथ ही पिकअप चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. 

दूसरी घटना कोरानसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरांव बिक्रमगंज पथ (स्टेट हाईवे 120) पर नीलगाय व बाइक की टक्कर में दो युवक जख्मी हो गए है. घटना अमसारी मोड़ से 50 मीटर उतर की है. टक्कर के बाद दोनों युवक खून से लथपथ जमीन पर गिर छटपटा रहे थे. राहगीरों की सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक इलाज के दोनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. संवाद संप्रेषण तक उनकी हालत नाजूक बनी हुई थी. जख्मियों की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के गायघाटन निवासी राजू राय (40 वर्ष) पिता अवधेश राय तथा आजाद राय, पिता - हृदया राय के रूप में की गई है. बताया जाता है कि राजू के कंधे में चोट लगी है जबकि आजाद के सर में चोट है तथा घटना के बाद से ही वह बेहोश हो गया है. उसकी हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है. 

बता दें कि डुमरांव बिक्रमगंज पथ पर कोरानसराय टेढ़की पुल के बीच नीलगाय का आतंक बहुत अधिक है. नीलगाय के कारण अक्सर ही इस पथ पर सड़क दुर्घटनाएं होती है. कई लोग जान से हाथ भी धो बैठते हैं. बावजूद राज्य सरकार द्वारा नीलगायों के प्रबंधन का उपाय नहीं किया जा रहा है और न ही सड़क का बैरेकेटिंग ही कराया जा रहा है ताकि नीलगाय व अन्य आवारा पशुओं से लोगों के जान-माल की रक्षा हो सके. 

कोरानसराय थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम को भेज दोनों का इलाज करवाया जा रहा है. जबकि उनका इलाज करने वाले डाक्टरों ने दोनों की स्थिति चिंताजनक बताया है. इधर घटना के सूचना मिलते ही दोनों के परिजन अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गए थे.











Post a Comment

0 Comments