भूसे के बीच छिपाई गई शराब लदी पिकअप जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार ..

पुलिस की लाख मुस्तैदी के बावजूद तस्कर जनेश्वर मिश्र सेतु से कई किलोमीटर दूर नियाजीपुर तक पहुंच गए थे. गिरफ्तार तस्करों पहचान तिलक राय के हाता ओपी थाना क्षेत्र के तवक्कल राय के डेरा निवासी राहुल कुमार व नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर के सत्यनाराण प्रसाद के रूप में हुई है.








- भारी मात्रा में शराब की हुई है बरामदगी 
- गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के आधार पर पूरे नेटवर्क को खंगाल रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर जिले भर में शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत सिमरी थाने की पुुलिस ने नियाजीपुर बाजार से गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप पर मकई के भूसी के बीच छिपाकर रखी गई 75 पेटी शराब बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने पिकअप को जब्त करने के साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली है. 




छापेमारी सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर के नेतृत्व में की गई थी, जिसमें सिमरी के साथ ही तिलक राय के हाता ओपी और रामदास राय के डेरा ओपी की पुलिस भी शामिल थी. हालांकि पुलिस की लाख मुस्तैदी के बावजूद तस्कर जनेश्वर मिश्र सेतु से कई किलोमीटर दूर नियाजीपुर तक पहुंच गए थे. गिरफ्तार तस्करों पहचान तिलक राय के हाता ओपी थाना क्षेत्र के तवक्कल राय के डेरा निवासी राहुल कुमार व नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर के सत्यनाराण प्रसाद के रूप में हुई है.

बता दें कि दियारा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर गंगा के रास्ते शराब की तस्करी की जा रही है. इस मामले की पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठते रहे है. सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई थी. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के आधार पर उनके नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments