प्रधानमंत्री की मन की बात सुनते भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी तथा पंडित मदन मोहन मालवीय को किया नमन ..

अंत्योदय योजना शुरु की जो आज गरीबों के लिए संजीवनी का काम कर रहा है. उन्हीं के प्रयास से बक्सर जिला के दियारा क्षेत्र में गंगा कटाव का काम हुआ जो आज कटाव अवरोधक का काम कर रहा है. आज उन्हीं के कदम नक्शे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र पर देश को विश्व गुरु बनाने के रास्ते पर काम कर रहे हैं.





- अहिरौली में आयोजित हुआ कार्यक्रम दिवंगत नेताओं के व्यक्तित्व कृतित्व को किया गया याद
- बक्सर के विकास के लिए पूर्व प्रधानमंत्री के किए कार्यों को किया गया याद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर विधानसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र शिवपुरी अंतर्गत अहिरौली में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सैकड़ों लोगों के बीच सुना गया. तत्पश्चात देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की  जयंती एवं भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय जी की  जयंती मनाई गई. कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों लोगों ने स्वर्गीय अटल जी एवं मालवीय जी के तैल चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी.




सभा को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता बक्सर विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान प्रत्याशी प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि स्वर्गीय अटल जी का जयंती पूरे भारतवर्ष में आज सुशासन दिवस के रूप में मनाई जा रही है, क्योंकि अटल जी अपने प्रधानमंत्रित्व काल खंड में जरूरतमंद जनता की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई जनहित में योजनाएं चलाई. आज उसी की देन है कि देश के सभी दिशाओं में सिक्स लेन, फोरलेन सड़कों का जाल एवं पक्की सड़क के साथ-साथ बिजली से देश जगमग हो रहा है. उन्होंने अन्त्योदय योजना शुरु की जो आज गरीबों के लिए संजीवनी का काम कर रहा है. उन्हीं के प्रयास से बक्सर जिला के दियारा क्षेत्र में गंगा कटाव का काम हुआ जो आज कटाव अवरोधक का काम कर रहा है. आज उन्हीं के कदम नक्शे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र पर देश को विश्व गुरु बनाने के रास्ते पर काम कर रहे हैं.

कार्यक्रम को भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजवंश सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष प्रियव्रत सिंह, मोहन उपाध्याय, जनार्दन दूबे, अभिनंदन सिंह ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता जनार्दन दूबे ने की तथा संचालन बक्सर लोकसभा के संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष राजवंश ने किया. कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में भरत प्रधान चितरंजन तिवारी राजेश सिन्हा, गुरु राम, दिनेश ठाकुर, राजेंद्र केसरी, धनु राम, भूतेली राम, संजय पाठक, मदन कुर्मी, गोपीनाथ उपाध्याय, पप्पू चौबे, अरविंद चौबे सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए.







Post a Comment

0 Comments