मालगाड़ी से उतार लिया 18 क्विंटल गेहूं, त्वरित कार्रवाई में माल बरामद, चोर गिरफ्तार ..

यह घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब रविवार की शाम नया बाजार के समीप एफसीआई गोदाम में गेंहू लदी मालगाड़ी खड़ी की गई थी. उसी वक्त नया बाजार निवासी कुछ युवकों के द्वारा मालगाड़ी के वैगन का सील तोड़ कर उससे गेहूं की बोरियां चुरा ली गई. 




- आरपीएफ की तत्परता से बरामद हो गया चोरी गया गेहूं
- नया बाजार निवासी युवक को किया गया है गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मालगाड़ी के बोगी से गेहूं की चोरी कर रहा एक चोर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि उसके साथी भागने में सफल रहे. जिनकी तलाश आरपीएफ के द्वारा की जा रही है. यह घटना उस वक्त अंजाम दी गई जब रविवार की शाम नया बाजार के समीप एफसीआई गोदाम में गेंहू लदी मालगाड़ी खड़ी की गई थी. उसी वक्त नया बाजार निवासी कुछ युवकों के द्वारा मालगाड़ी के वैगन का सील तोड़ कर उससे गेहूं की बोरियां चुरा ली गई. 



बाद में इस घटना की सूचना जैसे ही एफसीआई के कर्मियों को मिली उन्होंने तुरंत ही मामले में आरपीएफ को अवगत कराया, जिसके बाद भारतीय प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने मामले की जांच करते हुए कुल 18 क्विंटल गेहूं के साथ नया बाजार निवासी सरोज राम नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. सरोज ने बताया कि चोरी की इस घटना में उसके साथ कुछ अन्य युवक भी थे. सरोज की निशानदेही पर पुलिस सभी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. फिलहाल उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments