कृषि औजार भंडार की 55 वीं वर्षगांठ पर डीलर्स मीट : किर्लोस्कर पंप की खूबियों पर हुई चर्चा ..

कई सरकारी उपक्रमों में इस पंप का इस्तेमाल होता है. जैसे नर्मदा सरोवर डैम आदि. रीजनल मैनेजर सतीश केसरी ने बताया की अपना ऑयल कुल्ड सबमर्सिबल बिजली का बचत करता है. उसका कार्य क्षमता बाकी पंप से अधिक है. उसे लगातार 24 घंटे चलाया जा सकता है. 



- 55 वें वर्षगांठ के मौके पर डीलर्स मीट का हुआ आयोजन
- सरकारी परियोजनाओं में भी होता है किर्लोस्कर पंप का इस्तेमाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किर्लोस्कर ब्रदर्स लिमिटेड के जिला वितरक कृषि औजार भंडार का 55 साल का शानदार सफर जो 2023 में भी निरंतर जारी है. इस उपलक्ष्य में डीलर मीट का आयोजन स्थानीय होटल वैष्णवी क्लार्क इन में किया गया. मौके पर कंपनी के अधिकारी तथा जिले भर से पहुंचे डीलर्स मौजूद थे. इस दौरान देश की सबसे बड़ी पंप निर्माता कंपनी है किर्लोस्कर ब्रदर्स के स्थापना वर्ष 1888 अब तक की उपलब्धियों पर चर्चा की गई.


कार्यक्रम में मौजूद कंपनी के कलस्टर हेड संजय श्रीवास्तव ने कहा कि किर्लोस्कर कंपनी पंप के गुणवत्ता से कभी भी समझौता नहीं करती है, जिसके कारण कई सरकारी उपक्रमों में इस पंप का इस्तेमाल होता है. जैसे नर्मदा सरोवर डैम आदि. रीजनल मैनेजर सतीश केसरी ने बताया की अपना ऑयल कुल्ड सबमर्सिबल बिजली का बचत करता है. उसका कार्य क्षमता बाकी पंप से अधिक है. उसे लगातार 24 घंटे चलाया जा सकता है. बिजनेस मैनेजर प्रमोद पंडित, एरिया इंचार्ज मनीष कुमार, मार्केटिंग मैनेजर राज शर्मा, सर्विस इंचार्ज सुप्रियो सरकार ने कम्पनी के बारे में विस्तार से सभी को अवगत कराया. 

कृषि औजार भंडार के राजेंद्र पाण्डेय ने बताया कि 1968 में किर्लोस्कर का हल से बिजनेस का शुरुआत की थी. आज आप सभी के सहयोग से हमारे व्यापारिक प्रतिष्ठान का 55 साल मनाया गया. इसके लिए किसान भाईयो, डीलर बंधुओं और आप सभी का बहुमूल्य सहयोग रहा है. अगम पाण्डेय ने बताया किजिस तरह बिजली महंगी होती जा रही है. इसके लिए की इस कंपनी के पास कम बिजली खपत के कई प्रकार के पंप है. इसको हमारे द्वारा प्रमोट किया जाता है.


दीपक पांडेय ने कहा कि पानी बहुत कीमती है. इसके लिए जिससे पानी का बचत हो उस तकनीक का उपयोग किर्लोस्कर कंपनी अपने पंप में कर रही है. इसलिए इस  ब्रांड को हम लोगो को इस्तेमाल करने को जागरूक करते हैं. सभी लोगो से अनुरोध है पानी का उपयोग जरूरत के हिसाब से ही करें, चाहे घर हो या खेत. क्योंकि जल ही जीवन है और इसे बचाना है. 

अनुराग पाण्डेय, प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि जिला प्रशासन के सहयोग से सामाजिक सरोकार के तहत जेल घाट के समीप मूर्ति विसर्जन के लिए निर्मित कुंड में गंगाजल भरने का काम हमारी किर्लोस्कर सर्विस टीम के द्वारा किर्लोस्कर पंप और पाइप का सहयोग हर साल रहता है. अच्छी सर्विस देना हमारे व्यापार का उसूल है. इसमें हम कोई समझौता नहीं करते हैं.











Post a Comment

0 Comments