वीडियो : पावर प्लांट की सुरक्षा में पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ी होगी तैनात, डीआइजी ने किया निरीक्षण ..

बताया कि वर्तमान में बिहार पुलिस की टुकड़ियां प्लांट की सुरक्षा में तैनात हैं. अतिरिक्त सुरक्षा बल भी पहुंच रहे हैं. डीआइजी ने प्लांट की घेराबंदी तथा अन्य सुरक्षा इंतजामों पर बातचीत कर जो सहयोग मांगा है, वह दिया जाएगा. सीइओ के मुताबिक जल्द ही सीआइएसएफ की टीम भी प्लांट की सुरक्षा के लिए पहुंचेगी. 

 





- सुरक्षाबलों के आभूषण तथा पावर प्लांट की सुरक्षा के लिए घेराबंदी आदि का किया निरीक्षण
- मौजूद रहे एसपी, एसडीओ तथा पावर प्लांट के अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा थर्मल पावर प्लांट निर्माण का कार्य 11 वें दिन से शुरू होकर धीरे-धीरे चल रहा है, लेकिन वहां सुरक्षा व्यवस्था को और भी मजबूत किए जाने की आवश्यकता जताई जा रही है. ऐसे में बिहार पुलिस की एक अतिरिक्त टुकड़ी वहां लगाई जा रही है. सुरक्षाबलों के आवासन तथा पावर प्लांट की सुरक्षा के लिए की गई घेराबंदी आदि का निरीक्षण करने के लिए शाहाबाद रेंज के डीआइजी नवीन चंद्र झा मंगलवार को चौसा थर्मल पावर प्लांट पहुंचे. उनके साथ पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम तथा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे. वहां उन्होंने प्लांट के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा पावर प्लांट की घेराबंदी आदि एसजेवीएन के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 


पत्रकारों से बात करते हुए डीआइजी ने बताया कि पिछले दिनों प्लांट में उपद्रव होने के बाद यहां सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. बिहार पुलिस की दो टुकड़ियां पहले से यहां तैनात हैं. इसके अतिरिक्त भी पुलिस फोर्स यह तैनात किया जा रहा है. तैनात किए जाने वाले पुलिस बल के रहने आदि की व्यवस्था के साथ-साथ पावर प्लांट की सुरक्षा से संबंधित अन्य बिंदुओं पर भी विचार विमर्श करने के लिए वह यहां पहुंचे हुए हैं. 

ट्रैक्टर रैली को लेकर भी सतर्क है पुलिस :

डीआइजी ने बताया कि ट्रैक्टर रैली की जानकारी उन्हें मिली है. हालांकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस है और उस दिन सुरक्षा के इंतजाम पहले से ही रहते हैं. ऐसे में कोई अतिरिक्त इंतजाम किए जाने की आवश्यकता नहीं प्रतीत हो रही है. फिर भी पुलिस अलर्ट मोड में है तथा लगातार निगरानी की जाती रहेगी.


पुलिस के सहयोग के लिए एसजेवीएन भी तैयार, जल्द पहुंचेगी सीआइएसएफ़ की टीम :

उधर, एसजेवीएन के सीईओ मनोज कुमार ने बताया कि वर्तमान में बिहार पुलिस की टुकड़ियां प्लांट की सुरक्षा में तैनात हैं. अतिरिक्त सुरक्षा बल भी पहुंच रहे हैं. डीआइजी ने प्लांट की घेराबंदी तथा अन्य सुरक्षा इंतजामों पर बातचीत कर जो सहयोग मांगा है, वह दिया जाएगा. सीइओ के मुताबिक जल्द ही सीआइएसएफ की टीम भी प्लांट की सुरक्षा के लिए पहुंचेगी. 


वीडियो : पॉवर प्लांट की सुरक्षा के लिए डीजीपी का एक्शन प्लान -

वीडियो : ट्रैक्टर रैली को लेकर अलर्ट पुलिस
है 














Post a Comment

0 Comments