मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत मामले के आरोपी ने किया आत्मसमर्पण ..

घायल की मौत के बाद ग्रामीणों ने शव को रख ज्योति प्रकाश चौक पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम किया गया था. अनुमंडल पदाधिकारीधीरेंद्र मिश्रा और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शांत कराया था.




- पहली जनवरी को हुई मारपीट में घायल मदन धाम की हुई थी मौत
- आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया गया था सड़क जाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मारपीट की घटना में घायल व्यक्ति की मौत मामले में आरोपित व्यक्ति ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. दरअसल, मुफस्सिल थाने के लालगंज में विगत नववर्ष पर मामूली विवाद में हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष के मदन राम की गंभीर चोट लगने से इलाज के दौरान मौत हो गई थी, इस मामले में अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में ग्यारह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. घायल की मौत के बाद ग्रामीणों ने शव को रख ज्योति प्रकाश चौक पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम किया गया था. अनुमंडल पदाधिकारीधीरेंद्र मिश्रा और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शांत कराया था.


बाद में पुलिस के द्वारा आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जाने लगी. इधर, पुलिस की दबिश से घबराकर एक आरोपी गुरुदास मठिया निवासी अमर पांडेय के पुत्र सुजीत पांडेय ने शुक्रवार की दोपहर न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. उक्त व्यक्ति के आत्मसमर्पण की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष नंदू कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए भी प्रयास किया जा रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments