सीएसपी संचालक से लूट के अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण ..

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि वह अपने गांव पर अपनी पत्नी किरण सिंह के नाम से सीएसपी का संचालन करते हैं वह बैंक से रुपये निकाल कर आ रहे थे तभी चौकियां गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया. 





- सीएसपी संचालक से लूटे गए थे 5.80 लाख रुपये
- मामले में पहले ही दो अभियुक्त हो चुके गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकिया गांव में पिछले दिनों एक सीएसपी संचालक से लूट मामले एक अन्य अभियुक्त ने पुलिस रवीश के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया जानकारी देते हुए एसएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज ने बताया कि इस मामले में अब तक दो अभियुक्तों गिरफ्तारी हो चुकी है साथ ही लूटे गए रुपयों में से 1.45 लाख की बरामदगी भी हो चुकी है. हालांकि एक अभियुक्त अभी फरार चल रहा था जिसने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. 


एएसपी ने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाला युवक जिले के अकालूपुर गांव निवासी मुन्ना यादव का पुत्र पप्पू यादव है. आत्मसमर्पण करने वाले अभियुक्त को न्यायालय के निर्देशानुसार पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो अभियुक्तों को पूर्व में ही जेल भेजा जा चुका है उनकी निशानदेही पर ही इस तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि इस ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है.

बता दें कि बीते पांच जनवरी की शाम तकरीबन साढ़े तीन बजे नैनीजोर निवासी तथा भोजपुर जिले के कारनामेपुर में सीएसपी चलाने वाले उमाशंकर सिंह नामक सीएसपी संचालक से राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटित हुई लूट की इस घटना के बाद संचालक ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि वह अपने गांव पर अपनी पत्नी किरण सिंह के नाम से सीएसपी का संचालन करते हैं वह बैंक से रुपये निकाल कर आ रहे थे तभी चौकियां गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया. 

इस मामले में डुमरांव के नथुनी का बाग मोहल्ला निवासी स्वर्गीय विजय यादव के पुत्र भरत कुमार यादव तथा छठिया पोखर निवासी लालबाबू माली का पुत्र विश्वास माली उर्फ रमेश कुमार को पुलिस ने पूर्व में ही 1 लाख 45 हज़ार रुपये तथा लूट में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल एवं लोहे के एक फाइटर तथा दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है.










Post a Comment

0 Comments