अभिनेता अरविंद "अकेला" कल्लू ने की वाराणसी में शादी, आज रिसेप्शन में शामिल होंगे कई फिल्मी कलाकार..

उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अरविंद अकेला कल्लू शादी के बंधन में बंध गए हैं. अरविंद ने 26 जनवरी को बनारस में शादी की है. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 24 जनवरी को उनका तिलक हुआ था. आज वाराणसी में शादी की खुशी में वह रिसेप्शन दे रहे हैं. 





- अपनी मंगेतर शिवानी पांडे के साथ की है वाराणसी में शादी
- बधाई देने पहुंचे आजमगढ़ सांसद निरहुआ तथा कई अभिनेता-अभिनेत्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के अहिरौली निवासी तथा भोजपुरी फिल्म में गायन तथा अभिनय से बचपन से ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी सिनेमा के हिट स्टार्स में से एक हैं. अरविंद ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अरविंद अकेला कल्लू शादी के बंधन में बंध गए हैं. अरविंद ने 26 जनवरी को बनारस में शादी की है. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 24 जनवरी को उनका तिलक हुआ था. आज वाराणसी में शादी की खुशी में वह रिसेप्शन दे रहे हैं. 


भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी मंगेतर शिवानी पांडेय के साथ वाराणसी में सात फेरे लिए हैं. शिवानी बनारस की ही रहने वाली हैं. शादी में अरविंद और शिवानी काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों को शादी के जोड़े में देखकर फैंस भी अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इंटरनेट मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की लंबी फेहरिस्त है. लुक की बात करें तो शादी में अरविंद ने ​क्रीम कलर की शेरवानी पहनी और लाल रंग की पगड़ी पहनी थी. वहीं, शिवानी ने रेड कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. उनके लहंगे में गोल्डन वर्क उसे और भी सुंदर बना रहा है.


शादी में शामिल हुए निरहुआ-आम्रपाली :

अ​रविंद अकेला कल्लू और शिवानी पांडेय की शादी में भोजपुर इंडस्ट्री के कई सितारों शामिल हुए और नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया. इस शादी में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव "निरहुआ" और अभिनेत्री आम्रपाली दूबे शामिल हुए.   इसके अतिरिक्त शादी में निर्देशक नीरज रणधीर, चंदन उपाध्याय, एक्टर पदम सिंह, समर सिंह, रक्षा गुप्ता और आकांक्षा दूबे जैसे कई कलाकार वविवाह समारोह में पहुंचे. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी स्टार्स उनकी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं.


'शादी मुबारक' में आम्रपाली संग नजर आएंगे अरविंद

आपको बता दें कि हाल ही में आम्रपाली दूबे और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'शादी मुबारक' का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर के जरिए दर्शकों को बताया गया है कि लाइफ में शिक्षा का कितना महत्व है.

वीडियो : खेसारी ने क्या कह दिया कि भड़क गए पवन के फैंस : 











Post a Comment

0 Comments