BREAKING : वीडियो : सोमेश्वर स्थान मोहल्ले में चली गोली, इलाके में दहशत ..

गोली उनके घर के बाहर लगी ऑल्टो कार पर लगी है. मूल रूप से चौसा के न्यायीपुर निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक का कहना है कि उनका किसी से कोई पुराना विवाद नहीं है. ऐसे में गोली किसने और क्यों चलाई है यह बात स्पष्ट नहीं हो पा रही है.

 





- बीती रात तकरीबन 11:00 बजे की है घटना
- घटना के कारणों का नहीं चल सका है पता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोमेश्वर स्थान के समीप बीबीगंज मोहल्ले में अज्ञात हमलावरों के द्वारा एक होम्योपैथिक चिकित्सक के घर पर गोली चलाई गई. गोली उनके घर में खड़ी कार में जाकर लग गई है. घटना बीती रात तकरीबन 11:00 बजे की है. गोली की आवाज सुनने के पश्चात जहां गृहस्वामी तथा अन्य सदस्य दहशत से भर गए. वहीं, इलाके में भी हड़कंप का माहौल कायम हो गया. बाद में इस घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चरित्रवन के सोमेश्वर स्थान मोहल्ले के समीप स्थित बीबीगंज मोहल्ले निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक दिनेश दूबे के घर पर बीती रात अज्ञात अपराध कर्मी ने गोली चलाई है. गोली उनके घर के बाहर लगी ऑल्टो कार पर लगी है. मूल रूप से चौसा के न्यायीपुर निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक का कहना है कि उनका किसी से कोई पुराना विवाद नहीं है. ऐसे में गोली किसने और क्यों चलाई है यह बात स्पष्ट नहीं हो पा रही है.

वीडियो : 

वीडियो : बक्सर में खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को दिखाई औकात  : 











Post a Comment

0 Comments