अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार को बताया समस्या कुमार, काली पट्टी लगाकर जताया विरोध, कल पटना में करेंगे मौन व्रत ..

समाधान यात्रा के नाम पर बक्सर पिकनिक करने आए थे. पिकनिक मनाकर चले गए. आज हम सभी ने काल दिवस मनाया है. मुँह पर पट्टी बांधकर उनकी यात्रा का विरोध किया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को लटका रहे हैं और विशेष राज्य के नाम पर भटकाने का काम करते हैं. 




- कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने थाली बजाकर नीतीश सरकार की नाकामियों को किया उजागर 
- केन्द्र सरकार की योजनाओं को लटकाने और विशेष राज्य के नाम पर भटकाने का काम करते हैं
- दरभंगा एम्स व चौसा पावर प्लांट को भी बिहार सरकार लटकाने का कर रही प्रयास।


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि नीतीश' समस्या कुमार हैं. संवेदनशील होते, तो सीधे बनारपुर जाकर किसानों से मिलते. उन्हें, उनका हक देते. समाधान यात्रा के नाम पर बक्सर पिकनिक करने आए थे. पिकनिक मनाकर चले गए. आज हम सभी ने काल दिवस मनाया है. मुँह पर पट्टी बांधकर उनकी यात्रा का विरोध किया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को लटका रहे हैं और विशेष राज्य के नाम पर भटकाने का काम करते हैं. नीतीश कुमार की नीयत ठीक होती तो आज बिहार देश का सबसे सर्वश्रेष्ठ राज्य होता. दरभंगा एम्स व चौसा पावर प्लांट को भी बिहार सरकार लटकाने का प्रयास पर रही है.


बक्सर को सिंगुर बनाने की कोशिश की गई :

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर किला मैदान में पूर्व भाजपा प्रत्याशी किसान नेता स्वर्गीय परशुराम चतुर्वेदी की श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा में उपस्थित हुए. उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी.  उन्होंने कहा कि स्वर्गीय चतुर्वेदी किसानों के हक के लिए संघर्ष करते हुए बलिदान हो गए. उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि तब मिलेगी जब बनारपुर के किसानों को न्याय मिलेगा. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि सत्ता संरक्षित पोषित गुंडों द्वारा बक्सर को सिंगुर बनाने की कोशिश की गई.

पुलिस की बर्बरता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. धर्मनगरी को अशांत करने का प्रयास किया गया. अभी तक पुलिस एवं प्रशासन जो इस कांड के दोषी हैं, उन पर कठोरतम कार्रवाई क्यों नहीं की गई? किसानों को परेशान करने के लिए उन पर एफआइआर दर्ज किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी स्वागत-सत्कार पाकर वापस पटना चले गए.

थाली बजाकर उजागर की बिहार सरकार की नाकामियां :

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रतीकात्मक रूप से थाली बजाकर बिहार सरकार की नाकामियों को उज़ागर किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बक्सर में लोगों को परेशान कर चले गए. ट्रेन रोकी गई, घंटों लोगों को जाम में रहना पड़ा.










Post a Comment

0 Comments