एक्सलूसिव वीडियो : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर हमला, लाठी-डंडे और कट्टे से लैस होकर पहुंचे भीम आर्मी के युवक!

कहा कि उन पर कभी पत्थर चलाया जाता है तो कभी लाठी चलाई जाती है और कोई हाथ में हथियार लेकर उन तक पहुंच जाता है. ऐसे में यह साफ है कि कहीं ना कहीं यह सब कुछ बिहार सरकार के द्वारा ही कराया जा रहा है. 


कार्यक्रम स्थल के पास पहुंचे हमलावर

उपद्रवियों की छीनी गई लाठी दिखाते अश्विनी चौबे





- मंत्री ने कहा - लाठी चला कर बनाया निशाना, पर बाल-बाल बचे
- बोले - कट्टा लहराते हुए भाग निकला एक युवक
- कहा - कभी पत्थर तो कभी लाठी चलना सरकार की साजिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि वह अंबेडकर चौक पर जिस वक्त मौन व्रत पर बैठे हुए थे उस दौरान भीम आर्मी के तीन युवाओं के द्वारा उन पर हमला किया गया उन पर लाठी चलाई गई जो सहयोग से उन्हें नहीं लगी. इसके अतिरिक्त एक युवक हाथ में कट्टा लहरा रहा था. खास बात यह है कि जब वह मौन व्रत पर बैठे तो इस बात की सूचना राज्यपाल, मुख्यमंत्री समेत बक्सर के जिला पदाधिकारी को भी दी गई थी. बावजूद इसके उनकी सुरक्षा में इस तरह की चूक हो जाना कहीं ना कहीं यह साबित कर रहा है की सरकार और प्रशासन को उनकी सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो इस ख़बर के साथ संलग्न है.


उन्होंने कहा कि उन पर कभी पत्थर चलाया जाता है तो कभी लाठी चलाई जाती है और कोई हाथ में हथियार लेकर उन तक पहुंच जाता है. ऐसे में यह साफ है कि कहीं ना कहीं यह सब कुछ बिहार सरकार के द्वारा ही कराया जा रहा है. उन्होंने अपने बयान में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया और कहा कि जब जयप्रकाश नारायण के यहां यह शपथ भी जा रही थी कि सभी भ्रष्टाचार के विरुद्ध खड़े होंगे वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शपथ ली थी. लेकिन आज वह उन आदर्शों को भूलकर जंगलराज लाने वाले लोगों के गोद में जाकर बैठ गए हैं.

उधर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस बात की सूचना बक्सर जिला पदाधिकारी को फोन के माध्यम से दी और कहा कि वह स्वयं इस मामले को संज्ञान में लें और उन युवकों को गिरफ्तार करें जिन्होंने इस तरह का कृत्य किया है. जिस पर जिला पदाधिकारी ने भी उन्हें आश्वस्त किया कि वह तुरंत पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों को विरुद्ध कार्रवाई करेंगे.

एक्सलूसिव वीडियो : 

केंद्रीय मंत्री ने कहा : 












Post a Comment

0 Comments