वीडियो : डेढ़ घंटे के बाद खत्म हुआ सड़क जाम ..

बताया कि जाम कर रहे लोगों का यह कहना था कि मदन राम नामक व्यक्ति के साथ 1 जनवरी को मारपीट हुई थी. इस मारपीट में वह बुरी तरह घायल हो गए थे. बाद में उनकी मृत्यु भी हो गई. इस मामले में अनुसूचित जाति जनजाति थाने में 11 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 







- एसडीएम के आश्वासन पर माने लोग
- मारपीट के आरोपियों के गिरफ्तारी की है मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर किया गया सड़क जाम तकरीबन डेढ़ घंटे तक चला और फिर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के समझाने-बुझाने पर जाम खत्म हो गया अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जाम कर रहे लोगों का यह कहना था कि मदन राम नामक व्यक्ति के साथ 1 जनवरी को मारपीट हुई थी. इस मारपीट में वह बुरी तरह घायल हो गए थे. बाद में उनकी मृत्यु भी हो गई. इस मामले में अनुसूचित जाति जनजाति थाने में 11 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लेकिन उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया. उन्हें आश्वस्त किया गया है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा. 

अनुमंडल पदाधिकारी के आश्वासन के बाद सड़क जाम खत्म किया गया. लेकिन इस दौरान तकरीबन डेढ़ घंटे का समय बीत गया था और इस डेढ़ घंटे में स्टेशन रोड से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ-साथ मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, अनुसूचित जाति जनजाति थाने के थानाध्यक्ष नंदू कुमार भी मौजूद रहे.

 वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments