BREAKING : वीडियो : मारपीट में घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम ..

इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए थे. जिनमें एक पक्ष के मदन राम को गम्भीर चोट आई थी. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई जिसके बाद परिजनों ने लेकर वाराणसी चले गए वाराणसी में इलाज के दौरान रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई. 





- पहली जनवरी को ही मारपीट के दौरान हुए थे घायल, इलाज के दौरान हुई मौत
- घटना की सूचना मिलने पर लोगों को समझाने बुझाने हेतु पहुंचे एसडीएम-एसडीपीओ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मारपीट में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद परिजनों के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप सड़क जाम कर दिया गया है सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना है कि इस घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से उनका मनोबल बढ़ा हुआ है और वह लगातार धमका भी रहे हैं ऐसे में यह भी संभव है कि पुनः इस तरह की कोई घटना घटित हो जाए. मृतक के पुत्र का यह भी कहना है कि इस मामले में अनुसूचित जाति जनजाति थाने में 11 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लेकिन, अब तक पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए कोई कदम नहीं उठा रही.


छोटका नुआंव पंचायत के पूर्व मुखिया जयप्रकाश कुमार ने बताया कि नववर्ष के पहले ही दिन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज में गाली-गलौज व कहा सुनी में दो पक्षो के बीच जमकर लाठिया बरसाई गई थी. इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए थे. जिनमें एक पक्ष के मदन राम को गम्भीर चोट आई थी. मदन राम गृह निर्माण आदि का काम करते थे .घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई जिसके बाद परिजनों ने लेकर वाराणसी चले गए वाराणसी में इलाज के दौरान रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई. 


उधर घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम भी मौके पर पहुंचकर लोगों का समझाने बुझाने के प्रयास में जुट गए हैं. समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम बरकरार है. सड़क जाम होने के कारण बक्सर की लाइफ लाइन कही जाने वाली सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं.

वीडियो : 

 












Post a Comment

0 Comments