पशु व्यवसायी से मारपीट, छीन लिए रुपये ..

पैसे की मांग की तो वह वहां से चुपचाप निकल गया तथा गांव से उमाशंकर राय तथा ओम पंडित के साथ दोबारा आया और मेरी पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान ही मेरी जेब से 42 हजार रुपये छीनकर भाग गए. 






- गांव के ही दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप
- कुछ दिन पहले उधार दिए रूपयों की मांग पर दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव में लगे पशु मेला में दबंगों ने एक अनुसूसित पशु व्यवसायी की जमकर पिटाई कर दी हैै. उसका कसूर बस इतना ही था कि उसने उन्हें कुछ रूपए उधार दिए थे. मेले में जब वह उनसे अपने पैसे की मांग करने लगा तो इसी से खार खाए आरोपियों ने उसकी पिटाई की है. पीड़ित पशु व्यवसायी गायघाट का रहने वाला बच्चामुनी गोंड है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है.


पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि वह उसने अपने गांव के ही गुप्तेश्वर राय को कुछ रुपये उधार दिए थे. शुक्रवार को वह मंझवारी पशु मेला में पशुओं की खरीद बिक्री करने गया था. इसी दौरान गुप्तेश्वर भी आया था. उसे देख मैंने अपने पैसे की मांग की तो वह वहां से चुपचाप निकल गया तथा गांव से उमाशंकर राय तथा ओम पंडित के साथ दोबारा आया और मेरी पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान ही मेरी जेब से 42 हजार रुपये छीनकर भाग गए. सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.










Post a Comment

0 Comments