तेज रफ्तार वाहन के धक्के से अधेड़ की गई जान, परिजनों में कोहराम ..

बताया कि मृतक की तीन पुत्रियां ही है, जिनमें से दो की शादी हो गई है और एक अभी नाबालिग है. मृतक ही मेहनत मजदूरी कर परिवार का खर्च चला रहे थे. इस हादसे से परिवार के सामने विकट समस्या खड़ी हो गई है.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामन पुर और पड़री गांव के बीच हुआ हादसा
- शनिवार की सुबह तकरीबन 9:00 बजे हुआ है हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक क्षेत्र थाना के चुरामनपुर और पड़री गांव के बीच अज्ञात वाहन के धक्के से पड़री गांव निवासी शिव शंकर शर्मा की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया. 


घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह शिवशंकर शर्मा जानवरों के चारा के लिए गोभी का पत्ता बटोर कर चुरामनपुर से शनिवार को सुबह 9 बजे के करीब घर लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच-922 पर किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गए. 

मृतक के भतीजे नागेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक की तीन पुत्रियां ही है, जिनमें से दो की शादी हो गई है और एक अभी नाबालिग है. मृतक ही मेहनत मजदूरी कर परिवार का खर्च चला रहे थे. इस हादसे से परिवार के सामने विकट समस्या खड़ी हो गई है.










Post a Comment

0 Comments