वीडियो : फिर से शुरु होगा चौसा पावर प्लांट का निर्माण कार्य ..

कुछ असामाजिक तत्व गुरुवार को बाइक पर सवार होकर पावर प्लांट के गेट पर पहुंचे थे, जिन्होंने धमकी भरे लहजे में यह कहा है कि निर्माण कार्य शुरू नहीं होने दिया जाएगा. लेकिन, उन्हें उम्मीद है कि जिला प्रशासन ऐसे अराजक तत्वों से निपटने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करेगा और शनिवार को एक बार फिर से निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

 




- एसडीएम तथा एसडीपीओ ने किया पावर प्लांट का निरीक्षण, सुरक्षा का दिया आश्वासन
- 10 जनवरी से ही बंद है निर्माण कार्य, प्रतिदिन 15 करोड़ का नुकसान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा पावर प्लांट का कार्य शनिवार को एक बार फिर से शुरु हो जाएगा. एसजेवीएन के सीइओ मनोज कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन के सहयोग से पावर प्लांट में निर्माण का कार्य का एक बार फिर शुरु होने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य 10 जनवरी से बंद है जिसके कारण प्रतिदिन तकरीबन 15 लाख रुपये का नुकसान कंपनी को हो रहा है. कार्य बंद होने की मुख्य वजह मजदूरों में व्याप्त डर तथा कई मजदूरों का काम पर नहीं आना है. लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के द्वारा प्लांट का निरीक्षण एवं सुरक्षा का आश्वासन दिए जाने के बाद शनिवार से धीरे-धीरे कार्य शुरू हो जाएगा.


सीइओ मनोज कुमार ने बताया कि 10 जनवरी को प्रभावित किसानों के द्वारा पावर प्लांट के मुख्य द्वार पर धरना दिया गया था. उसी दिन से कार्य बाधित है. उसके अगले दिन कुछ उपद्रवियों के द्वारा पावर प्लांट के निर्माणाधीन परिसर में घुसकर कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था वहीं कार्यकारी कंपनी लार्सन एंड टूब्रो तथा एसजेवीएन कि तकरीबन 25 करोड़ रुपये की संपत्ति का नुकसान किया गया था.

काम पर नहीं आ रहे हैं स्थानीय श्रमिक, अराजक तत्वों ने फिर दी थी धमकी :

सीइओ ने बताया कि जो भी स्थानीय श्रमिक है वह काम पर नहीं आ रहे हैं. कुछ तो डर का हवाला दे रहे हैं वहीं कुछ यह कह रहे हैं कि उन्हें उपद्रवियों के द्वारा रोका जा रहा है. दूसरी तरफ कुछ असामाजिक तत्व गुरुवार को बाइक पर सवार होकर पावर प्लांट के गेट पर पहुंचे थे, जिन्होंने धमकी भरे लहजे में यह कहा है कि निर्माण कार्य शुरू नहीं होने दिया जाएगा. लेकिन, उन्हें उम्मीद है कि जिला प्रशासन ऐसे अराजक तत्वों से निपटने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करेगा और शनिवार को एक बार फिर से निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments