वीडियो : ऑटो से टकराई बाइक, सड़क पर गिरे युवकों को ट्रैक्टर ने कुचला ..

स्थानीय लोगों से पूछने पर उन्होंने बताया कि एक ऑटो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी. इसके बाद दोनों सड़क पर गिर गए. इसी बीच एक अनियंत्रित ट्रैक्टर में उन को कुचल दिया जिससे कि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

 



 
- दो युवक हुए घायल, एक की हालत गंभीर
- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हादीपुर के समीप हुई


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हादीपुर के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए. दिन में तकरीबन 11:00 बजे हुई इस घटना में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें रेफर करने की तैयारी की जा रही है जबकि दूसरे को पैर में जख्म हुआ है जिनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए 102 एंबुलेंस चालक कृष्ण दत्त मिश्रा उर्फ काजू ने बताया कि दिन में तकरीबन 11:00 बजे चौसा रोड से वह सदर अस्पताल के लिए आ रहे थे. इसी बीच हादीपुर के समीप सड़क पर दो घायल युवक दिखाई दिए. वहां भीड़ लगी हुई थी. स्थानीय लोगों से पूछने पर उन्होंने बताया कि एक ऑटो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी. इसके बाद दोनों सड़क पर गिर गए. इसी बीच एक अनियंत्रित ट्रैक्टर में उन को कुचल दिया जिससे कि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल युवकों ने अपना नाम बनारपुर निवासी संजीत सिंह (29 वर्ष) तथा सिकरौल निवासी कृष्णा चौधरी (25 वर्ष) बताया घायलों में संजीत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. इस दुर्घटना में उनका पैर काफी जख्मी हो गया है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments