पांच हत्यारोपियों ने किया आत्मसमर्पण ..

यह आवेदन दिया गया था कि पुराने भूमि विवाद के कारण उनके गांव के निवासी पांच नामजद अभियुक्तों के द्वारा उनके पिता राजाराम बीन तथा अन्य परिजनों की बुरी तरह पिटाई की गई थी जिससे कि इलाज के दौरान उनके पिता कि मृत्यु हो गई.






- वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के भदार गांव का है मामला
- पांच अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हत्याकांड के नामजद अभियुक्तों ने पुलिस दबिश के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. इनके द्वारा गांव के ही राजाराम बीन नामक व्यक्ति से मारपीट की गई थी. जिसमें वह घायल हो गए थे. बाद में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. उसके बाद स्थानीय सूरज बीन, लालजी बीन, सुजीत बीन, लल्लू बीन तथा वीरेंद्र बीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस द्वारा अभियुक्तों की तलाश जारी थी, इसी बीच उन्होंने शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. 

जानकारी देते हुए मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक मो अशफाक अंसारी ने बताया कि 1 दिसंबर को वासुदेवा ओपी थाना अंतर्गत भदार बीन टोली निवासी चुनमुन बीन के द्वारा यह आवेदन दिया गया था कि पुराने भूमि विवाद के कारण उनके गांव के निवासी पांच नामजद अभियुक्तों के द्वारा उनके पिता राजाराम बीन तथा अन्य परिजनों की बुरी तरह पिटाई की गई थी जिससे कि इलाज के दौरान उनके पिता कि मृत्यु हो गई.












Post a Comment

0 Comments