सारीमपुर से अपहृत युवक लखनऊ से बरामद, झूठी निकली अपहरण की कहानी ..

बताया कि उन पर लगभग 17 लाख रुपये से अधिक का कर्ज है, जिससे कि वह काफी दबाव में थे और ऋणदाताओं से बचने के लिए कोई उपाय ढूंढ रहे थे. इसी बीच उन्होंने मनगढ़ंत कहानी गढ़ी और अपने घर वालों को फोन कर बताया कि उनका अपहरण हो गया है. बाद में वह लखनऊ भाग गए थे. 






- 10 जनवरी से गायब था युवक, बरामद हुई थी बाइक और बैग
- अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में बनाई गई थी टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बड़की सारीमपुर निवासी गौहर खान नामक युवक के अपहरण किए जाने की कहानी झूठी निकली है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के नेतृत्व में डीआइयू प्रभारी राजेश मालाकार, मुफस्सिल थाने में कार्यरत प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक, रमन रावत, सहायक अवर निरीक्षक वीरेंद्र प्रसाद यादव तथा डीआआइयू टीम के पुलिस कर्मियों के द्वारा उसे लखनऊ से बरामद कर सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया गया. 

एसपी ने बताया कि 25 वर्षीय युवक ने पुलिस को जो कहानी बताई है, उसके मुताबिक वह नगर के गोलंबर स्थित फाइनेंस एवं आत्मनिर्भर स्वरोजगार सहायता सेवा संस्थान ट्रस्ट के संचालक हैं. उन्होंने बताया कि उन पर लगभग 17 लाख रुपये से अधिक का कर्ज है, जिससे कि वह काफी दबाव में थे और ऋणदाताओं से बचने के लिए कोई उपाय ढूंढ रहे थे. इसी बीच उन्होंने मनगढ़ंत कहानी गढ़ी और अपने घर वालों को फोन कर बताया कि उनका अपहरण हो गया है. बाद में वह लखनऊ भाग गए थे. 

बता दें कि सारीपुर निवासी एहसान खान नामक व्यक्ति ने बताया था कि उनके पुत्र गौहर खान 10 जनवरी को दिन में 2:30 बजे से गायब है. उन्होंने अंतिम बार फोन करके यह बताया कि कुछ लोग उनका अपहरण करके ले जा रहे हैं. उनकी बाइक और बैग लावारिस हालत में इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के समीप से बरामद की गई थी. 












Post a Comment

0 Comments