वीडियो : श्रीरामचरितमानस के अपमान से दुखी हो अंबेडकर की शरण में पहुंचे अश्विनी चौबे, शुरु किया मौन व्रत ..

बिहार सरकार की दमनकारी नीतियों तथा श्री रामचरितमानस ग्रंथ के अपमान से अत्यंत दुखी हूं. बिहार के कल्याण और शांति के लिए बक्सर के डॉक्टर अंबेडकर चौक पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा के नीचे मौन व्रत आज रख रहा हूं. प्रभु श्रीराम बिहार सरकार को सद्बुद्धि दें. किसानों व युवाओं पर अत्याचार बंद हो.

 





- मिले पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री से लिख लिख कर की बात
- बिहार सरकार की दमनकारी नीति व रामचरितमानस के अपमान से हैं दुखी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बक्सर में अंबेडकर चौक पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर प्रतिमा के नीचे बिहार सरकार की दमनकारी नीतियों एवं श्री रामचरितमानस के अपमान से दुखी होकर आज मौन व्रत पर बैठ गए. केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने ट्वीट कर बताया कि अध्यात्म व धर्म की नगरी बक्सर में किसानों पर हुई पुलिस की बर्बरता, बिहार सरकार की दमनकारी नीतियों तथा श्री रामचरितमानस ग्रंथ के अपमान से अत्यंत दुखी हूं. बिहार के कल्याण और शांति के लिए बक्सर के डॉक्टर अंबेडकर चौक पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा के नीचे मौन व्रत आज रख रहा हूं. प्रभु श्रीराम बिहार सरकार को सद्बुद्धि दें. किसानों व युवाओं पर अत्याचार बंद हो.

इस दौरान सांसद से मिलने के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अंबेडकर चौक पर पहुंचे जहां सांसद ने उनसे लिख लिख कर बात की और कहा कि वह अपना मौन व्रत शनिवार के दिन में 11 बजे तक जारी रखेंगे. इसके पूर्व उन्होंने चौसा में हुई जनसभा के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री को धृतराष्ट्र बताया था और कहा था कि उनके इशारे पर ही पुलिस इतनी बर्बर तरीके से किसानों की पिटाई कर रही है. उन्होंने शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर के द्वारा रामचरितमानस के अपमान किए जाने पर भी रोष व्यक्त किया था और इसके लिए उनसे माफी की बात कही थी.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments