वीडियो : गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने गई छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, भोजपुरी गायिका का भी रेप ..

15 से 25 वर्ष के तीन आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.







- त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने किया तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार
- भोजपुरी गायिका के साथ भी हुआ था दुष्कर्म, पुलिसकर्मी पर लगा आरोप 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए विद्यालय गई 14 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने है. 15 से 25 वर्ष के तीन आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. वर्ष के पहले महीने में दुष्कर्म की यह दूसरी वारदात है. इसके पूर्व पटना जिले की रहने वाली एक भोजपुरी गायिका के साथ भी दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. जिसमें पीड़िता ने बताया था कि बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप एक होटल में भोजपुर जिले के फायर ब्रिगेड में तैनात एक पुलिसकर्मी के द्वारा नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि उस मामले की जांच जारी है. 

सिकरौल थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय छात्रा अपने घर से विद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. वहां से लौटने के क्रम में नामजद अभियुक्तों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच कराने के लिए भेज दिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस दुष्कर्मियों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है. एसपी का कहना है कि जल्द ही उन्हें भी लोगों के सामने लाया जाएगा.

वीडियो : भोजपुरी गायिका के साथ दुष्कर्म : 












Post a Comment

0 Comments