गणतंत्र दिवस पर सतर्क पुलिस के हत्थे चढ़ा अन्तरराजीय गांजा तस्कर, बड़ी खेप बरामद ..

आसाम से गांजा लेकर प्लेटफार्म पर उतरा था तभी आरपीएफ़ के हत्थे चढ़ गया. जब्त गांजे की कीमत 1 लाख 40 हज़ार रुपये है. गिरफ्तार अभियुक्त उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भरौली गांव निवासी हैं. अभियुक्त के विरुद्ध जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर उसे पुलिस ने जेल भेज दिया.





- आसाम से लेकर आ रहा था गांजे की बड़ी खेप
- आरपीएफ और जीआरपी के संयुक्त कार्रवाई में हुआ गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गांजा तस्करी की एक कोशिश को आरपीएफ ने नाकाम कर दिया है. गुरुवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर सतर्क रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेल पुलिस पुलिस ने 14 किलो से ज्यादा गांजे की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वह आसाम से गांजा लेकर प्लेटफार्म पर उतरा था तभी आरपीएफ़ के हत्थे चढ़ गया. जब्त गांजे की कीमत 1 लाख 40 हज़ार रुपये है. गिरफ्तार अभियुक्त उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भरौली गांव निवासी हैं. अभियुक्त के विरुद्ध जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर उसे पुलिस ने जेल भेज दिया.


मामले में जानकारी देते हुए पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक विजेंद्र मुवाल साथ आरक्षी श्याम नारायण सिंह यादव ,आरक्षी सर्वेश यादव व राजकीय रेल पुलिस के सिपाही सुभाष कुमार द्वारा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2/3 पर एक व्यक्ति को संदेहास्पद अवस्था में देखा गया उसके पीठ पर पिट्ठू बैग टंगा था तथा हाथ में एक झोला था. उसको रोक कर पूछताछ करने पर वह घबराने लगा और स्वीकार किया कि दोनो बैग में गांजा है. 

इतना सुनते ही पुलिस में उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम राम जी गुप्ता और पता नई बस्ती भरौली, बलिया (उत्तर प्रदेश) बताया.  दोनो बैग की तलाशी मजिस्ट्रेट के समक्ष लेने पर कंधे पर टांगे बैग से कुल 13 अदद और हाथ में लिए बैग से कुल 4 अदद गांजे का पैकेट मिला, जिसका कुल वजन 14.167 किलोग्राम था. 












Post a Comment

0 Comments