खेलने के दौरान नाले में गिरा मासूम, हुई मौत ..

जब तक बच्चे को निकाला जाता तब तक उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हो सिर्फ पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के डेहरिया गांव का है मामला
- शुक्रवार की दोपहर हुई दुर्घटना, परिजनों में कोहराम
 
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के डेहरिया गांव में शुक्रवार को दोपहर नाले में गिरने से एक ढाई साल  के बच्चे की मौत हो गई है. परिजन जबतक उसे देखते तथा नाले से बाहर निकालते तबतक काफी देर हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेजा. मृतक की पहचान स्थानीय गांव निवासी वकील राजभर के ढाई वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है.


इटाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर बच्चा घर से बाहर खेल रहा था. खेलने के दौरान ही वह नाले में गिर गया. स्थानीय लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक जब तक बच्चे को निकाला जाता तब तक उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हो सिर्फ पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 










Post a Comment

0 Comments