गंगा के भागड़ में डूब कर युवक की मौत ..

युवक अपने किसी रिश्तेदार के पुत्र के मुंडन समारोह में शामिल होने के लिए गया था. इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण वह गंगा के भागड़ में गहरे पानी में चला गया और डूब गया. बाद में उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना के बाद उत्सव का माहौल गम में बदल गया.

 




- रामदास का डेरा ओपी थाना क्षेत्र का मामला
- चक्की लक्ष्मण डेरा निवासी है युवक, मुंडन संस्कार में हुआ था शामिल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के रामदास राय डेरा ओपी थाना क्षेत्र में गंगा के भागल में डूबने से एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई युवक अपने किसी रिश्तेदार के पुत्र के मुंडन समारोह में शामिल होने के लिए गया था. इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण वह गंगा के भागड़ में गहरे पानी में चला गया और डूब गया. बाद में उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना के बाद उत्सव का माहौल गम में बदल गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चक्की लक्ष्मण डेरा निवासी श्रीराम यादव के 25 वर्षीय दीपक यादव नामक युवक डेरा ओपी में अपने किसी रिश्तेदार के यहां आयोजित मुंडन संस्कार कार्यक्रम के दौरान गंगा के भगत के किनारे गए थे, जहां स्नान करने के दौरान वैसे चलने के कारण वह गहरे पानी में चले गए. काफी मशक्कत के बाद तकरीबन दो घंटे के पश्चात उनका शव बरामद हो सका. एएसपी सह एसडीपीओ राज ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया गया.










Post a Comment

0 Comments