वीडियो : पिस्टल के दम पर युवक का अपहरण!

युवक की बाइक व बैग इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग पर मिली है. बताया यह भी जाता है कि अपहरण इसके पहले युवक ने अपने भाई को फोन पर घटना की सूचना दी थी कि कुछ लोग उसको गोलम्बर के एनजीओ वाले ऑफिस में पिस्टल दिखा जान से मारने की धमकी दे रहे है. 




- इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग पर युवक का बाइक व बैग बरामद
- मंगलवार की दोपहर तकरीबन 1:30 बजे हुई थी घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में दिनदहाड़े एक युवक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना मंगलवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे के करीब  थाना क्षेत्र के गोलम्बर इलाके से हुई. सूत्रों कि मानें तो जब सारीमपुर निवासी एहसान खान के पुत्र गहर खान एक एनजीओ में कार्य करते हैं. वहां से वह दोपहर खाना खाने घर जाने के लिए निकला. उसे हथियार बंद अपराधियों द्वारा उठा लिया गया. युवक की बाइक व बैग इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग पर मिली है. बताया यह भी जाता है कि अपहरण इसके पहले युवक ने अपने भाई को फोन पर घटना की सूचना दी थी कि कुछ लोग उसको गोलम्बर के एनजीओ वाले ऑफिस में पिस्टल दिखा जान से मारने की धमकी दे रहे है. 

मामले में एसपी मनीष कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें मिली है और मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. उधर पुलिस सूत्रों के मुताबिक डीआइयू प्रभारी राजेश मलाकार अपनी टीम के साथ एनजीओ कार्यालय व आस-पास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है. उधर चर्चा यह भी है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ भी हो सकता है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments