जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या ..

जांच करने के लिए औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी. जांच करने के पश्चात जैसे ही पुलिस वापस गई, सभी ने अपने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर झगड़ा शुरु कर दिया. लाठी-डंडे चलने लगे और धारदार हथियार से प्रहार भी किया गया.





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोगौरा गांव का है मामला
- कई घायलों का निजी अस्पताल में किया जा रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोगौरा जमीनी विवाद हुई मारपीट की घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई साथ ही कई अन्य लोग घायल हो गए घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां फिलहाल सभी घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है.


घटना बुधवार की रात अद्यौगिक थाना क्षेत्र के गोगौरा गांव में हुई. इस मारपीट के घटना में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसमें भदेसर यादव (54), पवन कुमार यादव(24), गोवर्धन यादव (45), गोविन्द यादव (28) घायल हो गए. आनन-फानन में सभी को नगर के गोलंबर के समीप स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान भदेसर यादव की मौत हो गई.

मृतक के भाई सुनील यादव ने बताया कि उनके पाटीदार रामाशीष यादव निरहु यादव तेजा यादव एवं गुड्डू यादव के साथ उनका जमीनी विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसकी जांच करने के लिए औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी. जांच करने के पश्चात जैसे ही पुलिस वापस गई, सभी ने अपने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर झगड़ा शुरु कर दिया. लाठी-डंडे चलने लगे और धारदार हथियार से प्रहार भी किया गया, जिससे कई लोग घायल हो गए. बाद में गंभीर रूप से घायल भदेसर यादव की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई.










Post a Comment

0 Comments