बक्सर पुलिस की सुपरफास्ट कार्रवाई : कुछ ही घंटे में अष्टधातु की प्रतिमाओं के साथ पकड़ा गया चोर ..

पुलिस अब गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही तथा प्रतिमाओं पर फिंगरप्रिंट के आधार पर अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. फिंगरप्रिंट रीडिंग के लिए पटना से एफएसएल की टीम बुलाई गई है. 




- मुजफ्फरपुर का रहने वाला है कोइलवर थाना क्षेत्र से पकड़ा गया चोर
- अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के राम जानकी मंदिर, ढकाइच से चोरी की गई अष्टधातु की प्रतिमाओं को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके साथ ही एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है, जिसके पास से एक देशी कट्टा तथा कोई केमिकल बरामद हुआ है, जिसका प्रयोग प्रतिमाओं को गलाने के लिए किया जाता है.  पुलिस अब गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही तथा प्रतिमाओं पर फिंगरप्रिंट के आधार पर अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. फिंगरप्रिंट रीडिंग के लिए पटना से एफएसएल की टीम बुलाई गई है. 

इस बाबत जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ सह एएसपी राज ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई और वहां मिले सुरागों की जांच के साथ-साथ वैज्ञानिक अनुसंधान शुरु किया गया. इसके आधार पर मुजफ्फरपुर के टेंगराहा गांव के मीनापुर थाना अंतर्गत नया टोला निवासी राजमंगल महतो के पुत्र दिल कुमार को कोइलवर थाना क्षेत्र के उच्च मार्ग से गिरफ्तार किया गया है. दिल कुमार ने बताया कि उसने यह चोरी अपने साथियों के साथ मिलकर की थी. फिलहाल पुलिस ने चोरों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. बक्सर पुलिस इस पर इस कार्रवाई से ग्रामीणों के बीच हर्ष व्याप्त है. वही चोरी की घटना के बाद किया जा रहा सड़क जाम भी समाप्त हो गया है.













Post a Comment

0 Comments