वीडियो : शांति नगर हत्याकांड में दो नामजद अभियुक्त गिरफ्तार, बाइक और हथियार बरामद नहीं ..

बताया कि दोनों के विरुद्ध मृतक के पिता के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर पर ही छिपे हुए थे. हालांकि पुलिस घटना में प्रयुक्त बाइक और हथियार को बरामद नहीं कर पाई है.




- मृतक के पिता ने दर्ज कराई नामजद प्राथमिकी
- पूर्व के विवाद में हत्या किए जाने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि दोनों के विरुद्ध मृतक के पिता के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर पर ही छिपे हुए थे. हालांकि पुलिस घटना में प्रयुक्त बाइक और हथियार को बरामद नहीं कर पाई है.

घटना के संदर्भ में मृतक के पिता अक्षय लाल पासवान ने बताया कि उनके पुत्र का विवाद इसी मोहल्ले के निवासी गोपी चौहान तथा छोटू चौहान से था. पूर्व के विवाद में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया था. जेल से छूट कराने के बाद उस मामले में दोनों पक्षों ने सुलह कर ली और फिर जब मामला शांत हो गया तो गोपी और छोटू ने उनके पुत्र की हत्या कर दी.

बाइक पर सवार होकर आए थे अपराधकर्मी, चेहरा पहचाना और मार दी गोली :

अक्षय लाल पासवान ने बताया कि उनका पुत्र राकेश पासवान उर्फ रेडियो माता सरस्वती की प्रतिमा के विसर्जन में शामिल होने के लिए गया था. लौट कर आने के बाद खाना पीना खाकर वह पंडाल में ही सोया था. इसी बीच बाइक पर सवार होकर दोनों नामजद अभियुक्त पहुंचे और पहले राकेश का चेहरा पहचाना और फिर उसे नजदीक से सीने में गोली मार दी. घरवालों के द्वारा बाद में ई-रिक्शा पर लादकर राकेश को सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सक ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments