वीडियो : किसानों के नाम पर सियासत जारी : अश्विनी चौबे के मौन व्रत खत्म होने पर महागठबंधन नेताओं ने डॉ अम्बेडकर की प्रतिमा को धोया ..

उनका कहना था कि बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष बैठे सांसद केंद्रीय मंत्री हमेशा झूठ बोलते हैं. ऐसे में बाबा साहब की प्रतिमा दूषित हो गई है. ऐसे में बाबा साहब की प्रतिमा को धोया गया. 


 




- अंबेडकर चौक पर जुटे महागठबंधन के सभी नेता
- बाबा साहब की प्रतिमा को धोकर किया माल्यार्पण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे के द्वारा रामचरितमानस के अपमान तथा किसानों पर अत्याचार के विरुद्ध बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष बैठकर 24 घंटे का मौन व्रत किए जाने के बाद अब सरकार में शामिल राजद, जदयू और माले के नेताओं के द्वारा एक नई तरह की सियासत शुरू की गई है. सांसद का मौन व्रत खत्म होने के बाद राजद-जदयू के जिलाध्यक्ष के साथ ही वाम नेता तथा पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह के नेतृत्व में तमाम नेताओं ने बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को धोया. तत्पश्चात उन पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उनका कहना था कि बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष बैठे सांसद केंद्रीय मंत्री हमेशा झूठ बोलते हैं. ऐसे में बाबा साहब की प्रतिमा दूषित हो गई है. ऐसे में बाबा साहब की प्रतिमा को धोया गया. 

हालांकि किसानों के मुआवजे को लेकर जब नेताओं से पूछा गया तो उनके पास एक ही जवाब था कि अगर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पावर प्लांट स्थापित किए जाने का आश्रय लेते हैं तो उन्हें ही मुआवजा दिलाने की पहल करनी चाहिए. सभी ने प्रशासनिक कार्रवाई को गलत माना और इस पर दोषियों को कठोर सज़ा दिलाने की बात कही. उन्होंने कहा कि नियमानुसार उन्हें सज़ा अवश्य मिलेगी.

रामचरितमानस मामले पर भी स्पष्ट जवाब नहीं पाए नेता :  

राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह से जब यह पूछा गया कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामचरितमानस पर जो बयान दिया है उसमें उनका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने एक श्लोक के आधार पर टिप्पणी की है. जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह इस मामले से बचते नजर आए उन्होंने कहा कि इस पर अभी वह कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments