शांति नगर में युवक के साथ ये क्या

पूजन के उपरांत शनिवार को प्रतिमा विसर्जन भी किया गया वहां से लौटने के पश्चात राकेश तथा उनके अन्य साथी पंडाल में ही सो गए. इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने राकेश पर गोलियां चला दी जिससे कि राकेश की मौत हो गई. 


 




- सरस्वती माता की प्रतिमा विसर्जित कर पंडाल में ही सो रहा था युवक
-  अज्ञात हमलावरों ने नजदीक से मारी गोली, पुराने विवाद की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र का शांति नगर बीती रात अशांत हो गया. यहां सरस्वती पूजा के उपरांत प्रतिमा विसर्जन कर लौटे एक युवक को पूजा पंडाल में गोली मार दी गई. घटना बीती रात तकरीबन 12:30 बजे की है. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना परिजनों को मिली तो आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने वहां जब उसकी मौत की पुष्टि कर दी तो परिजनों के बीच कोहराम मच गया. उधर घटना की सूचना मिलते ही अंचल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार व नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में नगर थाने की पुलिस व टाइगर मोबाइल पुलिस टीम के जवान शांति नगर पहुंच गए और मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी थानाध्यक्ष ने बताया फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है. लेकिन पुलिस के हाथ जो सुराग लगे हैं उनके आधार पर जल्द ही हत्या मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी अक्षय लाल पासवान के 21 वर्षीय पुत्र राकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर शांति नगर इलाके में मां सरस्वती की प्रतिमा की स्थापना की थी पूजन के उपरांत शनिवार को प्रतिमा विसर्जन भी किया गया वहां से लौटने के पश्चात राकेश तथा उनके अन्य साथी पंडाल में ही सो गए. इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने राकेश पर गोलियां चला दी जिससे कि राकेश की मौत हो गई. राकेश को नजदीक से सीने में गोली मारी गई थी इसलिए उसका बचना मुश्किल लग रहा था. फिर भी उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन अंततः उसे बचाया नहीं जा सका. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है राकेश अपने घर का कमाऊ सदस्य था. भूंजा-आदि बेचकर परिवार का आर्थिक सहारा बना था. उसकी मौत के बाद परिवार के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. 

वीडियो : खेसारी लाल यादव ने इशारों-इशारों में पवन सिंह की मर्दानगी पर उठाए सवाल : 

वीडियो : सेवानिवृत्त शिक्षकों ने रात में खुलवाया जिला शिक्षा पदाधिकारी का कार्यालय अंदर ही धरने पर बैठे











Post a Comment

0 Comments