वीडियो : प्रेमी के साथ फरार युवती लुधियाना से बरामद ..

पुलिस को यह ज्ञात हुआ कि दोनों लुधियाना में छिपे हुए जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और वहां एक मकान से युवती को पकड़ लिया. हालांकि पंजाब पुलिस के द्वारा युवक की तलाश के क्रम में जब उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया गया तो संभवत : वह मामला समझ गया और फरार हो गया.




- 17 जनवरी को बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से हुई थी फरार
- मामले में मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने किया बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाने की पुलिस ने थानाक्षेत्र के एक गांव से अपने प्रेमी के साथ फरार एक युवती को लुधियाना से बरामद कर लिया है. हालांकि युवती का कथित प्रेमी पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ सका. बरामद युवती को मेडिकल जांच कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि विभिन्न सुरागों के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है. 


थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि मामला 17 जनवरी का है, जब युवती अपने घर से किसी बहाने से बाहर निकली और फिर युवक के साथ फरार हो गई. बाद में मोबाइल सीडीआर खंगालने पर पुलिस को यह ज्ञात हुआ कि दोनों लुधियाना में छिपे हुए जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और वहां एक मकान से युवती को पकड़ लिया. हालांकि पंजाब पुलिस के द्वारा युवक की तलाश के क्रम में जब उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया गया तो संभवत : वह मामला समझ गया और फरार हो गया.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments