वीडियो : प्रदेश की सरकार को अश्विनी चौबे ने कहा "जल्लाद", राधाचरण साह मामले में बोले - "फांसी तो चढ़ना ही होगा .."

उन्होंने कहा कि जो लोग भी माफियागिरी करेंगे भले ही वह यह कहे कि वह निर्दोष हैं. उन्हें सरकार के द्वारा बख्शा नहीं जाएगा. उन्हें सेंट्रल जेल आना ही होगा और मोटा रस्सी से फांसी लगाना ही होगा.




- आथर में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे केंद्रीय मंत्री
- कहां जो माफिया गिरी करेगा उसे हमारी सरकार नहीं बख्शेगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सांसद सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने जिले के आथर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए जहां सरकार को जल्लाद कहा वहीं एमएलसी राधाचरण के यहां हुई इनकम टैक्स की छापेमारी को लेकर उन्होंने और तेज हमला किया और कहा कि जो भी माफियागिरी करेगा उसे हमारी सरकार नहीं बख्शेगी और उसे सेंट्रल जेल आना ही होगा. जहां उसे मोटी रस्सी से फांसी पर चढ़ना ही होगा.


दरअसल, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आथर में श्री अन्न महोत्सव में शामिल होने के लिए गए थे, वहां पहले उन्होंने मंच से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदहाली पर बोलते हुए बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा ऐसी सरकार को जल्लाद कहा जा सकता है. वहीं मंच से नीचे उतरने पर जब उनसे यह सवाल किया गया कि जब वह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री थे तो उन्होंने स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए क्या कुछ किया? तो वह इस सवाल से बचते नजर आए. यह पूछे जाने पर कि जेडीयू एमएलसी  राधाचरण साह के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी को किस रूप में देखते हैं तो उन्होंने कहा कि जो लोग भी माफियागिरी करेंगे भले ही वह यह कहे कि वह निर्दोष हैं. उन्हें सरकार के द्वारा बख्शा नहीं जाएगा. उन्हें सेंट्रल जेल आना ही होगा और मोटा रस्सी से फांसी लगाना ही होगा.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments