राशन डीलर से विवाद के बाद हुआ बड़कागांव गोलीकांड, मामले में दो नामजद ..

युवक ने बताया कि मामला जन वितरण प्रणाली दुकानदार उमेश मिश्रा की दुकान से राशन लेने के दौरान हुए मामूली विवाद से जुड़ा हुआ है. इसी विवाद में दोनों अभियुक्तों ने उन्हें उस वक्त घेर कर गोली मार दी जब रविवार की शाम तकरीबन 7:30 बजे वह अपने घर जा रहे थे. 





- युवक के कमर के पास फंसी हुई है गोली, ऑपरेशन की तैयारी शुरु
- नामजद प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस, अपराधी पकड़ से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़कागांव में अपराधियों के गोली के शिकार हुए युवक का इलाज विश्वामित्र अस्पताल में जारी है. उसके कमर के समीप गोली फंसी हुई थी, जिसे चिकित्सकों के द्वारा ऑपरेशन कर निकाल दिया गया. गोली पिस्टल की बताई जा रही है. मामला राशन डीलर के साथ हुए विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. मामले में घायल युवक मनजी पासवान के बयान के आधार पर दो नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके आधार पर पुलिस मैं जांच शुरू कर दी है हालांकि 15 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी नामजद अभियुक्त पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं.


घायल युवक मनजी ने उमेश मिश्रा और नीलू मिश्रा को आरोपी बनाया गया है. युवक ने बताया कि मामला जन वितरण प्रणाली दुकानदार उमेश मिश्रा की दुकान से राशन लेने के दौरान हुए मामूली विवाद से जुड़ा हुआ है. इसी विवाद में दोनों अभियुक्तों ने उन्हें उस वक्त घेर कर गोली मार दी जब रविवार की शाम तकरीबन 7:30 बजे वह अपने घर जा रहे थे. 

मामले में प्रभारी एसपी दीपक वर्णवाल का कहना है कि अभियुक्त के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि घटना की सूचना जैसे ही उन्हें मिली मौके पर एसडीपीओ को भेजा गया जिसके बाद मामले की जांच शुरू करा दी गई.














Post a Comment

0 Comments