बड़ी ख़बर: शराब की खेप के साथ जिला पार्षद प्रतिनिधि समेत दो गिरफ्तार, जेल ..

पुलिस ने शराब तस्कर को जेल भेज दिया है लेकिन इस कार्रवाई से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जनप्रतिनिधियों को दिलाई जाने वाली शराबबंदी के अनुपालन कराने की शपथ पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं. मामले में चर्चाओं का बाजार गर्म है.






- गुप्त सूचना के आधार पर कोरान सराय पुलिस की कारवाई
- पुलिस को चकमा देकर मुख्य तस्कर हो गया फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरानसराय थाने की पुलिस ने शराब की खेप के साथ जिला परिषद प्रतिनिधि को गिरफ्तार किया है सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के बाद पुलिस ने शराब तस्कर को जेल भेज दिया है लेकिन इस कार्रवाई से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जनप्रतिनिधियों को दिलाई जाने वाली शराबबंदी के अनुपालन कराने की शपथ पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं. मामले में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में 66 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ डुमरांंव पश्चिमी क्षेत्र से महिला जिला पार्षद के प्रतिनिधि राम अवधेश प्रसाद, पिता स्व.लल्लू प्रसाद और सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव निवासी अक्षय कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक पैशन प्रो बाइक भी जब्त हुई जिसे शराब की खेप पहुंचाने में प्रयोग किया गया है. माना जा रहा है कि यह बाइक चोरी की है. हालांकि, पुलिस की भनक पाकर मुख्य तस्कर फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कोरान सराय पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बसगितिया गांव निवासी सरोज यादव शराब तस्करी का मास्टरमाइंड है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार जिला पार्षद के प्रतिनिधि थाना क्षेत्र के मठिला गांव के निवासी हैं और फिलहाल कोरान सराय में रहते है. पूर्व में भी कोरान सराय थाना कांड संख्या 109/19 और 136/20 के तहत शराब मामले में अंदर की हवा खा चुके है. यही नहीं दूसरा आरोपी अक्षय कुमार भी शराब मामले में जेल जा चुका है. 












Post a Comment

0 Comments