BREAKING : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, किशोर की हालत नाजुक ..

इसी दौरान पुराना भोजपुर के पास ही उनकी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कि सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल होकर छटपटाने लगे. बाद में रास्ते से गुजर रहे सदर अस्पताल के एक कर्मी व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया.





- नया भोजपुर ओपी के पुराना भोजपुर में हुई घटना 
- बक्सर की तरफ आ रहे थे बाइक सवार लड़के 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुराना भोजपुर के पास हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस वक्त हुई, जब यह दोनों बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ चले आ रहे थे. इसी बीच इनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. जिससे कि दोनों सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में रास्ते से गुजर रहे सदर अस्पताल बक एक कर्मी ने इन्हें एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचवाया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची नया भोजपुर ओपी की पुलिस ने बाइक को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई. ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि मामले की जांच जारी है. 





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुराना भोजपुर निवासी अनिल खरवार के 16 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार डुमरांव एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर बक्सर आ रहे थे. इसी दौरान पुराना भोजपुर के पास ही उनकी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कि सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल होकर छटपटाने लगे. बाद में रास्ते से गुजर रहे सदर अस्पताल के एक कर्मी व स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि किशोर आकाश का इलाज जारी है. उसे भी गंभीर चोट लगी है. घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. सब का रो-रो कर बुरा हाल है. 











Post a Comment

0 Comments