वीडियो : इस बार भी ब्रह्मपुर मेले की शान बना अनंत सिंह का लाडला ..

पूर्व विधायक के पास पिछले पांच वर्षों से है और बिहार तथा यूपी में कई प्रतियोगिताओं में शामिल होकर उनका विजेता बन चुका है. पिछली बार ब्रह्मपुर मेले आयोजित प्रतियोगिता में भले ही यह चौसा के साधु नामक घोड़े से हार गया हो. लेकिन तब भी उसकी खूब चर्चा हुई थी. 





- पिछली बार दूसरे स्थान पर रहा था अनंत सिंह का घोड़ा
- इस बार भी सभी को टक्कर देने को है तैयार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर में आयोजित पशु मेले में इन दिनों मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के चहेते लाडले की धूम मची हुई है. उसे देखने के लिए दूरदराज से लोग पहुंच रहे हैं. यह वही घोड़ा है जो पूर्व विधायक के पास पिछले पांच वर्षों से है और बिहार तथा यूपी में कई प्रतियोगिताओं में शामिल होकर उनका विजेता बन चुका है. पिछली बार ब्रह्मपुर मेले आयोजित प्रतियोगिता में भले ही यह चौसा के साधु नामक घोड़े से हार गया हो. लेकिन तब भी उसकी खूब चर्चा हुई थी. 





इसे लेकर मेले में पहुंचे पूर्व विधायक समर्थक रंजीत सिंह ने बताया कि पिछली बार विधायक को लेकर सभी परेशान थे ऐसे में घोड़े की विशेष देखरेख नहीं हो सकी और वह हार गया था. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. इस बार प्रतियोगिता का विजेता लाडला ही होगा. 

व्यवस्थाओं को लेकर काफी संतुष्ट दिखे रंजीत : 

रंजीत सिंह ने कहा कि अबकी बार आह मेला बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ उच्च विद्यालय के परिसर में आयोजित हुआ है यह स्थान राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप है. ऐसे में यहां वाहन से आने जाने में सहूलियत होगी. हालांकि यहां पानी आदि की दिक्कत तो है, लेकिन अन्य सभी व्यवस्थाएं पहले के मेला स्थल से बेहतर है. उन्होंने इसके लिए प्रशासन का भी आभार व्यक्त किया. 

22 फरवरी को उपमुख्यमंत्री के आने की संभावना :

बता दें कि ब्रह्मपुर में आयोजित पशु मेले में दूरदराज से घोड़े एवं गाय पहुंचे हुए हैं. 22 फरवरी को मेले का समापन होगा. उसी दिन घुड़दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सूबे के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के पहुंचने की संभावना है. इसके पूर्व दो दिन पहले मेले का उद्घाटन ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव एवं डुमरांव विधायक अजीत कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से किया था. मेले के आयोजन को लेकर स्थानीय लोगों में भी हर्ष का माहौल है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments