वीडियो : विवेक ठाकुर का टिकैत पर हमला, कहा - "मत दीजिए तरजीह, करता है वसूली ..

बिहार के सीएम की समाधान यात्रा पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या मुख्यमंत्री की इस यात्रा से कोई समाधान निकल रहा है? इस यात्रा का कोई मतलब ही नहीं है. सीएम अपनी यात्रा के दौरान जिले में पहुंचे लेकिन 15 मिनट की दूरी पर चौसा में किसानों के बीच पहुंचकर उनका समाधान निकालने के बारे में नहीं सोचा. 





- किसान मजदूर समागम का नेता देने पहुंचे थे राज्य सभा सांसद
- किसान नेता पर साधा निशाना, समाधान यात्रा पर भी किया प्रहार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पटना में आयोजित हो रहे किसान मजदूर समागम का न्योता देने बक्सर पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने किसान नेता राकेश टिकैत पर जम कर निशाना साधा. विवेक ठाकुर ने कहा कि बिहार के लोग टिकैट को कोई तरजीह नहीं देते. वे किसान नेता बन कर वसूली करता और बादाम और दूध मलाई खाकर आंदोलन पर बैठता हैं. राकेश टिकैत को वही दर्जा दीजिए जो बिहार के लोग देते हैं. उसे गणमान्य मत बनाइए. वह कीड़ा है. राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि राकेश टिकैत चुनाव को लेकर अपना आंदोलन खड़ा करता है और चुनाव आते ही गायब हो जाता है. ऐसे लोगों को बक्सर के लोगों के द्वारा कोई तरजीह नहीं देनी चाहिए. वह 2024 के चुनाव को लेकर की नई रणनीति बना कर चौसा के किसान आंदोलन से जुड़ा है.


विवेक ठाकुर ने बिहार के सीएम की समाधान यात्रा पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या मुख्यमंत्री की इस यात्रा से कोई समाधान निकल रहा है? इस यात्रा का कोई मतलब ही नहीं है. सीएम अपनी यात्रा के दौरान जिले में पहुंचे लेकिन 15 मिनट की दूरी पर चौसा में किसानों के बीच पहुंचकर उनका समाधान निकालने के बारे में नहीं सोचा. उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से कई महीनों से किसान वहां बैठे हुए हैं और अपना आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन उनके आंदोलन का समाधान निकालने की कोशिश मुख्यमंत्री नहीं कर रहे हैं. 

इसके पूर्व जिला अतिथि गृह में भाजपा के नेताओं ने राज्यसभा सांसद विवेक कुमार ठाकुर का फूल-मालाओं से स्वागत किया. 


वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments