सड़क दुर्घटना में कार के उड़े परखच्चे, थानाध्यक्ष ने कहा - सवार को खरोंच भी नहीं ..

पुलिस सप्ताह में पब्लिक से मैत्री के लिए तत्पर थानाध्यक्ष के इस बयान को मानने के अतिरिक्त किसी के पास और कोई विकल्प भी नहीं है. लेकिन वाहन की जो स्थिति है उसे देखने के पश्चात इस बात की संभावना से बिल्कुल इनकार नहीं किया जा सकता कि अंदर सवार व्यक्ति घायल नहीं हुए होंगे. 




- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढाकाइच गांव के समीप अनियंत्रित होकर पलटी टाटा टिगोर कार
- नालंदा से यूपी के अंबेडकर नगर जा रहे थे किसी बैंक के शाखा प्रबंधक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रविवार की देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच गांव के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. रात्रि में पटना से बक्सर की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन कथित तौर पर अंदर सवार व्यक्तियों को चोट नहीं आई है. फिलहाल कार के आसपास कोई भी मौजूद नहीं है. लेकिन थानाध्यक्ष का कहना है कि कार सवार बिल्कुल सुरक्षित है जो कि वाहन छोड़ अपने घर चले गए हैं.

बकौल थानाध्यक्ष, नालंदा जिले से किसी बैंक के शाखा प्रबंधक बीती रात  उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जा रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. इस दुर्घटना में कार के चालक  कार में सवार शाखा प्रबंधक तथा अन्य किसी भी व्यक्ति को खरोच भी नहीं आई है. हालांकि, थानाध्यक्ष कार सवार का नाम नहीं बता सके.

बहरहाल, क्षतिग्रस्त वाहन की जो स्थिति है उसे देखने के पश्चात थानाध्यक्ष की यह बात गले से नहीं उतर रही. हालांकि, पुलिस सप्ताह में पब्लिक से मैत्री के लिए तत्पर थानाध्यक्ष के इस बयान को मानने के अतिरिक्त किसी के पास और कोई विकल्प भी नहीं है. लेकिन वाहन की जो स्थिति है उसे देखने के पश्चात इस बात की संभावना से बिल्कुल इनकार नहीं किया जा सकता कि अंदर सवार व्यक्ति घायल नहीं हुए होंगे. हालांकि, पुलिस काफी तत्पर है जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वाहन में सवार लोगों के सुरक्षित होने का दावा कर रहे थानाध्यक्ष को वाहन के अंदर सवार अथवा वाहन स्वामी का नाम तक नहीं पता.














Post a Comment

0 Comments