जमीन के टुकड़े के लिए मारपीट, हमलावरों ने घायल को कुएं में फेंका ..

कहना है कि मामला आपसी जमीनी विवाद का है. जिसमें मारपीट हुई है. उधर पीड़ित पक्ष के द्वारा एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि किस प्रकार घायल कुएं में गिरे हैं और उनको कुएं से बाहर निकाला जा रहा है.

 




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के सेमरा ग़ांव का है मामला
- थाने में आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में पुराने जमीनी विवाद में मारपीट के बाद घायल को कुएं में फेंक देने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर ब्रह्मपुर थाने में आवेदन देकर मारपीट, घर में घुसकर लूटपाट एवं 30 फीट गहरे कुएं में फेंक कर जान लेने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है. थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी का कहना है कि मामला आपसी जमीनी विवाद का है. जिसमें मारपीट हुई है. उधर पीड़ित पक्ष के द्वारा एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि किस प्रकार घायल कुएं में गिरे हैं और उनको कुएं से बाहर निकाला जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सेमरा गांव निवासी अवध बिहारी सिंह के पाटीदारों से उनका जमीन के एक टुकड़े को लेकर पुराना विवाद है. इसी विवाद को लेकर पाटीदारों के द्वारा उनके तथा उनके पुत्र के साथ मारपीट की गई. इस मारपीट में अवध बिहारी सिंह के साथ ही उनके पुत्र भोला सिंह, शिवजी सिंह तथा अयोध्या सिंह घायल हो गए हैं. घायलों में से एक भोला सिंह को हमलावरों ने उठाकर कुएं में फेंक दिया. बाद में ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया. मामले में अवध बिहारी सिंह की पत्नी मीला देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.

















Post a Comment

0 Comments