वीडियो : ई-रिक्शा चालक की झपकी ने ली महिला की जान, बच्ची समेत दो घायल ..

घायल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है, जिनका इलाज किया जा रहा है. दुर्घटना का कारण बना ई-रिक्शा चालक घटनास्थल से फरार हो गया है. मृतका आरपीएफ पोस्ट पर तैनात हवलदार की पत्नी थी. जबकि घायल बच्ची उनकी बेटी, जबकि घायल महिला एक दूसरे हवलदार की पत्नी हैं.



- नगर के बाइपास रोड इलाके में हुई घटना
- मौके से फरार हो गया ई रिक्शा का चालक


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड इलाके में एक ई-रिक्शा चालक की झपकी एक महिला की मौत का कारण बन गई. इस दुर्घटना में जहां एक बच्ची अनाथ हो गई वहीं एक अन्य महिला भी घायल हो गई है. घायल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है, जिनका इलाज किया जा रहा है. दुर्घटना का कारण बना ई-रिक्शा चालक घटनास्थल से फरार हो गया है. मृतका आरपीएफ पोस्ट पर तैनात हवलदार की पत्नी थी. जबकि घायल बच्ची उनकी बेटी, जबकि घायल महिला एक दूसरे हवलदार की पत्नी हैं.

दरअसल, बक्सर आरपीएफ पोस्ट पर तैनात आरा पुलिस लाइन के समीप के मूल निवासी हवलदार मनोज कुमार राय की पत्नी अमृता कुमारी (35 वर्ष) अपनी 5 वर्षीय पुत्री आरोही के साथ किसी कार्यवश नया बस स्टैंड के समीप अपने किराए के मकान से निकलकर बाजार जा रही थी. उनके साथ उन्हीं के किराए के मकान में रहने वाले आरपीएफ हवलदार ब्रजेश राय की पत्नी रेखा कुमारी भी थी. नया बस स्टैंड के समीप उन्होंने ई-रिक्शा रोका और उसमें सवार हो गई. 

जैसे ही रिक्शा ज्योति प्रकाश चौक की तरफ चला संभवतः चालक को झपकी आ गई जिसके कारण वह रिक्शा लेकर नहर में चला गया. ऊंचाई से गिरने के कारण अमृता कुमारी को अंदरूनी चोट आई जबकि बच्चे का सिर फट गया जबकि बृजेश राय के पत्नी रेखा भी घायल हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान ही अमृता कुमारी की मौत हो गई. 

चिकित्सा प्रभारी सह अस्पताल उपाधीक्षक डॉ रवि भूषण श्रीवास्तव का कहना है कि मृतका को संभवत : अंदरूनी चोट लगी थी वही बच्ची की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है जबकि दूसरी बच्ची तथा घायल महिला की हालत स्थिर बनी है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments