मोनालिसा प्रशिक्षण एवं कल्याण संस्थान के सचिव को पितृ शोक ..

अपने पीछे व पत्नी तीन पुत्रों पुत्रवधू एक पुत्री-दामाद नाती-पोतों समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं. ललन सिंह के निधन पर उन्हें जानने वालों के साथ साथ कई सामाजिक लोगों ने भी अपनी श्रद्धांजलि दी है.

 




- हृदयाघात के कारण हुआ निधन
- शोक संवेदनाओं का लगा तांता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मोनालिसा प्रशिक्षण एवं कल्याण संस्थान के सचिव विनोद कुमार सिंह के पिता ललन सिंह का 75 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया है. पटना में अपनी पुत्री के आवास पर रुके हुए थे जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. मामूली सर्दी-बुखार होने पर वह एम्स  के ओपीडी में गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें कुछ जांच कराने की सलाह दी और फिर दवा देकर छुट्टी दे दी. लेकिन बीती रात हृदयघात के कारण उनका निधन हो गया. 

जानकारी रखते हुए उनके पुत्र विनोद कुमार सिंह ने बताया कि उनके पिता बाजार समिति में कार्यरत थे. जहां से सेवानिवृत्त होने के बाद वह सामाजिक कार्य में अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे. अपने पीछे व पत्नी तीन पुत्रों पुत्रवधू एक पुत्री-दामाद नाती-पोतों समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं. ललन सिंह के निधन पर उन्हें जानने वालों के साथ साथ कई सामाजिक लोगों ने भी अपनी श्रद्धांजलि दी है तथा मृतात्मा की शांति एवं परिजनों को साहस देने की ईश्वर से कामना की है.












Post a Comment

0 Comments