दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच महिलाओं समेत आधा दर्जन जख्मी ..

मोड़ पर ऑटो कई बार पलटी मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस दुर्घटना के बाद सभी आशाकर्मी ऑटो में दब गई थी. सड़क मार्ग से गुजर रहे अन्य यात्रियों ने ऑटो को सीधा किया और सभी को बाहर निकाला, जिसके बाद सभी जख्मी को सीएचसी पहुंचाया गया. 




- नावानगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुई दोनों दुर्घटनाएं
- ऑटो पलटने से पांच आशाकर्मी तथा कार व बाइक की टक्कर में एक युवक को लगी चोट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच आशाकर्मी तथा एक युवक समेत कुल आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार डुमरांव-विक्रमगंज हाइवे पर जितवाडीह मोड के पास एक ऑटो अनियंत्रित हो कर चाट में पलट गई. जिससे उसमें सवार पांच आशाकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. सभी जख्मी आशा कर्मियों को नावानगर सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर चोट होने के चलते सदर अस्पताल बक्सर रेफर कर दिया गया है. 



सभी जख्मी आशा कर्मी नावानगर गांव की निवासी हैं, जो सीएचसी में आयोजित बैठक में हिस्सा लेने के बाद एक ही ऑटो में बैठकर नावानगर आ रही थी तभी जीवताडीह मोड़ पर ऑटो कई बार पलटी मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस दुर्घटना के बाद सभी आशाकर्मी ऑटो में दब गई थी. सड़क मार्ग से गुजर रहे अन्य यात्रियों ने ऑटो को सीधा किया और सभी को बाहर निकाला, जिसके बाद सभी जख्मी को सीएचसी पहुंचाया गया. जख्मी आशाकर्मियों में सलमा बेगम, शारदा देवी, गीता देवी, मंजू देवी व पूनम देवी शामिल हैं. 

दूसरी घटना सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव के समीप है. यहां कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसकी पहचान नावानगर थाना क्षेत्र के पनियारी गांव के कमल किशोर 29 वर्ष के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जख्मी को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही कार व बाइक को जब्त कर जांच में जुट गई है. सोनवर्षा ओपी प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल युवक को अन्यत्र रेफर किया जा रहा है.














Post a Comment

0 Comments