वीडियो : नहर किनारे मिले शव की हुई पहचान : घर से चंद कदमों की दूरी पर ही मिला नवीन का शव ..

पत्नी पूनम के मुताबिक मंगलवार 21 फरवरी की सुबह तकरीबन 8:00 बजे वह घर से जलपान आदि करके निकला तो फिर वापस नहीं लौटा. उसकी खोजबीन हो रही थी तभी गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि नहर किनारे एक शव पड़ा हुआ है. 

 





- गुरुवार की सुबह तकरीबन 7:30 बजे मिला था शव
- दो दिनों से घर से गायब था नवीन कुमार यादव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के दरिया शहीद मजार के समीप नहर में मिले युवक के शव की पहचान हो गई है. मृतक स्थानीय थाना क्षेत्र के श्री कृष्णा नगर कॉलोनी का निवासी है. बताया जा रहा है कि वह पिछले दो दिनों से घर से गायब था. गुरुवार को शहर के किनारे से बरामद किया गया. उसकी पहचान मुश्किल हो रही थी, लेकिन उसके द्वारा पहने गए कपड़ों की सहायता से उसकी पहचान की गई. जहां उसका शव मिला है वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही उसका घर भी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरु कर दी है.


युवक की पहचान श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी निवासी विजय कुमार सिंह के 26 वर्षीय पुत्र युवक नवीन कुमार यादव के रूप में हुई है. पत्नी पूनम के मुताबिक मंगलवार 21 फरवरी की सुबह तकरीबन 8:00 बजे वह घर से जलपान आदि करके निकला तो फिर वापस नहीं लौटा. उसकी खोजबीन हो रही थी तभी गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि नहर किनारे एक शव पड़ा हुआ है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो सकते हैं और भी खुलासे :

नवीन कभी ट्रक की खलासी का भी कार्य करता था. इसके पहले वो ऑटो चलाता था. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं. 














Post a Comment

0 Comments