साबित खिदमत फाउंडेशन की लेबोरेट्री में नई मशीन का हुआ उद्घटान ..

बताया कि फाउंडेशन द्वारा हर महीने की 11 तारीख को विधवा मांओं को राशन वितरण किया जाता है. इसी क्रम में लैब मे लगी मशीनो का शुभारंभ विधवा मांओं द्वारा किया गया. उन्होंने बताया कि इस मशीन से लोगो को थायराइड सहित सभी प्रकार के जांच 10 मिनट्स में मिल जाएगी.




- सुविधाओं में लगातार इजाफा कर मजबूत हो रहा जरूरतमंदों की सेवा का संकल्प
- जरूरतमंद विधवाओं को राशन वितरण के दौरान हुआ उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जन सेवा में सदैव समर्पित साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल के द्वारा अस्पताल की सुविधाओं में लगातार इजाफा कर जरूरतमंदों की सेवा के संकल्प को और भी मजबूत किया जा रहा है. इसी क्रम में फाउंडेशन अस्पताल द्वारा लैब में लगी नई लैबोरेट्री मशीन का शुभारंभ बुजुर्ग विधवाओं के हाथों कराया गया. इस दौरान बेवा मांओं साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक को आशीर्वाद और दुआएं दी. फाउंडेशन के निदेशक डॉ की शानदार दिलशाद आलम ने बताया कि अस्पताल में लैबोरेट्री संबंधित अत्याधुनिक मशीनें आई थी जिसका शुभारंभ करवाना था. 

डॉ दिलशाद ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा हर महीने की 11 तारीख को विधवा मांओं को राशन वितरण किया जाता है. इसी क्रम में लैब मे लगी मशीनो का शुभारंभ विधवा मांओं द्वारा किया गया. उन्होंने बताया कि इस मशीन से लोगो को थायराइड सहित सभी प्रकार के जांच 10 मिनट्स में मिल जाएगी. इस मौके पर डा. मनीष कुमार, संस्था के सचिव साबित रोहतासवी, हरेंद्र यादव, अरुण कुमार, नसीर, अशोक सहित कई लोग मौजूद थे.














Post a Comment

0 Comments