सड़क दुर्घटना में स्कूल बस चालक की मौत ..

जैसे ही वह नीचे उतरे दूसरी तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गई. बाद में चालक बाइक लेकर भाग निकला. टक्कर में श्रीभगवान यादव बुरी तरह घायल हो गए थे. जिन्हे रघुनाथपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 





- ब्रह्मपुर चौरास्ता के समीप मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के पास हुई घटना
- बाइक सवार ने टक्कर मार किया घायल और हो गया फरार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रघुनाथपुर से ब्रह्मपुर की तरफ आ रही एक तेज़ रफ़्तार बाइक के धक्के से एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को इलाज के लिए रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर ब्रह्मपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना के रामगढ़ निवासी श्री भगवान यादव रघुनाथपुर की तरफ से एक ईंट लदी ट्रैक्टर पर सवार होकर ब्रह्मपुर चौराहा की तरफ आ रहे थे. बीच वह ब्रह्मपुर बाजार में स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के समीप ट्रैक्टर से उतरे. जैसे ही वह नीचे उतरे दूसरी तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गई. बाद में चालक बाइक लेकर भाग निकला. टक्कर में श्रीभगवान यादव बुरी तरह घायल हो गए थे. जिन्हे रघुनाथपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि बाइक चालक भाग निकला. उसकी पहचान नहीं हो सकी है. मृतक एक निजी विद्यालय में बस चलाते थे.












Post a Comment

0 Comments