वीडियो : लाखों रुपयों की हेरोइन के साथ ड्रग पेडलर रविन्द्र गिरफ्तार ..

बरामद हेरोइन का कुल वजन कागज़ समेत 8.5 ग्राम है. ऐसे में बरामद ड्रग्स की कुल मात्रा यदि 4 ग्राम भी मानी जाए तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन दो लाख रुपये होगी. थानाध्यक्ष के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग पेडलर के पास से कुल दो हज़ार रुपये नगद भी बरामद हुए हैं.





- कोरान सराय थाने के पुलिस ने किया गिरफ्तार
- तकरीबन दो लाख रुपये से ज्यादा है बरामद खेप का मूल्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस के लिए चुनौती बन चुके नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने की कोशिश शुरु हो चुकी है. इस क्रम में कोरान सराय थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के मठिला गांव से एक ड्रग पेडलर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. उसके पास से लाखों रुपये मूल्य की हेरोइन की खेप बरामद हुई है. जिसे वह घूम घूम कर बेचता था. रविंद्र नामक पेडलर की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया है. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के मठिला गांव के पंचायत भवन के पोखरा के समीप से गुप्त सूचना के आधार पर एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने अपना नाम स्थानीय निवासी रविंद्र सिंह बताया. तलाशी लेने पर उसके पास से 43 पुड़िया में रखी हेरोइन बरामद की गई. बरामद हेरोइन का कुल वजन कागज़ समेत 8.5 ग्राम है. ऐसे में बरामद ड्रग्स की कुल मात्रा यदि 4 ग्राम भी मानी जाए तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन दो लाख रुपये होगी. थानाध्यक्ष के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग पेडलर के पास से कुल दो हज़ार रुपये नगद भी बरामद हुए हैं.

नशे के सौदागरों की चपेट में युवा पीढ़ी :

जिले में हीरोइन कारोबारियों की सक्रियता की भरी हुई है जिला मुख्यालय के साथ-साथ सुदूरवर्ती इलाकों में भी इनकी चपेट में युवा पीढ़ी आ चुकी है. कोरानसराय थाना क्षेत्र पहले से भी हेरोइन कारोबारियों आ गढ़ रहा है. ऐसे में भले ही इस कार्रवाई के बाद पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन नशे के सौदागरों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई किए जाने की जरूरत है. उम्मीद है किनए पुलिस कप्तान इस बात को समझेंगे और सभी थानों में नशे के सौदागरों के विरुद्ध अभियान चलाएंगे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments